पापा के क्रिकेट छोड़ने के बाद बेटी जीवा ने उठाया ये बड़ा कदम, दोनों मिलकर ऐसे मचाएंगे धमाल

-अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद फॉर्म हाउस में सब्जियां उगा रहे हैं धोनी।
-आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की टीम की तरफ से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे धोनी।
-धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ बिस्किट के एड में नजर आएंगे।

 

By: भूप सिंह

Published: 02 Jan 2021, 03:17 PM IST

 

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। अब वह अपना ज्यादातर वक्त परिवार के साथ ही बिता रहे हैं। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी अब अपने फॉर्म हाउस में सब्जियां उगा रहे हैं। यहां तक कि उनके फॉर्म हाउस में तैयार की गई सब्जियां विदेश में एक्सपोर्ट की जा रही हैं। आईपीएल (IPL) खत्म होने के बाद धोनी अपना ज्यादातर वक्त अपनी पत्नी साक्षी रावत(Sakshi Rawat) और बेटी जीवा (Ziva Singh Dhoni) के साथ बिता रहे हैं।

बिस्किट का एड करेगी जीवा!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएस धोनी (MS Dhoni) की नन्ही बिटिया जीवा सिंह धोनी (Ziva Singh Dhoni) अब विज्ञापन की दुनिया में डेब्यू करेगी। सेलिब्रेटी फोटोग्राफर वायरल भयानी के मुताबिक, माही अपनी बेटी के साथ ओरियो बिस्किट (Oreo Biscuit) के नए एड में नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो ये एड की दुनिया में जीवा का पहला कदम होगा।

ओरियो ने दिया है सिग्नल?
ओरियो के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है, 'अंदाजा लगाइए कि हमारे परिवार से कौन जुड़ने वाला है, कप्तान और उपकप्तान इस खेल के लिए रिपोर्ट कर रहे हैं।' इस पोस्ट से अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें धोनी का जिक्र किया जा रहा है, हालांकि इसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है।

एड की दुनिया के बड़े नाम हैं माही
कैप्टन कूल के नाम से पहचाने जाने मशहूर क्रिकेटर एमएस धोनी की कमाई का बड़ा हिस्सा विज्ञापन के जरिए आता है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद भी वो एड की दुनिया की पसंद बने हुए है। वो आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स(Chennai Super Kings) की टीम की तरफ से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned