scriptNZ vs BAN Bangladesh players guard of honour to Ross Taylor | NZ vs BAN: बांग्लादेश‌ ने Ross Taylor को दिया 'गार्ड ऑफ ऑनर', बेटे को देख इमोशनल हुई मां | Patrika News

NZ vs BAN: बांग्लादेश‌ ने Ross Taylor को दिया 'गार्ड ऑफ ऑनर', बेटे को देख इमोशनल हुई मां

न्‍यूजीलैंड और बांग्‍लादेश के बीच दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) अपना अंतिम टेस्ट मैच खेल रहे हैं। रॉस टेलर जब मैदान पर उतरे तब पूरा मैदान तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने इस दिग्गज खिलाड़ी को 'गार्ड ऑफ ऑनर दिया' और उनकी मां भावुक दिखीं।

Published: January 10, 2022 11:28:37 am

New Zealand vs Bangladesh: न्‍यूजीलैंड और बांग्‍लादेश के बीच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल के मैदान पर दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर आखिरी बार सफेद जर्सी में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। रॉस टेलर जब अपने अंतिम टेस्ट में बल्लेबाजी करने के लिए उतरे तब मैदान पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला। यह रॉस टेलर के लिए काफी इमोशनल पल था ऐसे में बांग्लादेशी टीम ने भी इस पल को रॉस टेलर के लिए खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बांग्लादेश टीम ने खास अंदाज में इस कीवी हीरो का वेलकम किया।
nz_vs_ban_bangladesh_players_guard_of_honour_to_ross_taylor.jpg
ross taylor retirement
न्यूजीलैंड के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरे रॉस टेलर जब मैदान पर उतरे तब पूरा मैदान तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। मैदान पर मौजूद सभी दर्शकों समेत टेलर के फैमिली मेंबर्स ने भी खड़े होकर तालियां बजाई वहीं बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने इस दिग्गज खिलाड़ी को 'गार्ड ऑफ ऑनर दिया'। वहीं, रॉस टेलर की बल्लेबाजी के दौरान स्टैंड में बैठीं उनकी मां को थोड़ा भावुक देखा गया।
ross_taylor_mother.jpgहालांकि, रॉस टेलर के लिए उनके अंतिम टेस्ट मैच की पहली पारी कुछ खास नहीं रही। रॉस टेलर 39 गेंदों पर महज 28 रन बनाकर आउट हो गए। रॉस टेलर के 28 रनों की पारी में 4 चौके शामिल थे। तेजी से रन बनाने के चक्कर में रॉस टेलर बांग्लादेशी गेंदबाज इबादत हुसैन को खेलने में पूरी तरह से नाकामयाब रहे और शोरिफुल इस्लाम ने उनका कैच लपक लिया।
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद रॉस टेलर लिमिटेड ओवर क्रिकेट से भी संन्यास ले लेंगे। रॉस टेलर न्यूजीलैंड के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। 37 साल के रॉस टेलर ने अब क 112 टेस्ट, 233 वनडे और 102 टी20 इंटरनेशनल मैचों में शिरकत की है। वहीं अगर दूसरे टेस्ट मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने 6 विकेट पर 521 रन बनाकर पहली पारी घोषित की थी। जवाब में बांग्लादेश की पहली पारी महज 126 रनों पर सिमट गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.