वर्ल्ड कप 2019: भारत से मिली हार के बाद आत्महत्या करने जा रहे थे पाकिस्तान टीम के कोच

वर्ल्ड कप 2019: भारत से मिली हार के बाद आत्महत्या करने जा रहे थे पाकिस्तान टीम के कोच

Kapil Tiwari | Updated: 25 Jun 2019, 10:19:12 AM (IST) क्रिकेट

वर्ल्ड कप 2019 में 16 जून को पाकिस्तान को भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।उस हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी दबाव में थे।

लंदन। World Cup 2019 में भारतीय टीम से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ही नहीं बल्कि टीम के कोच मिकी आर्थर भी दबाव में आ गए थे। मिकी आर्थर ने दक्षिण अफ्रीका पर मिली जीत के बाद एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि 16 जून को भारत के हाथों पाकिस्तान को मिली हार से वो बहुत निराश हो गए थे और आत्महत्या (सुसाइड) करना चाहते थे।

इसे भी पढ़ें: World Cup 2019: पाकिस्तान की हार पर रो पड़ा पाकिस्तानी फैन, सरफराज की टीम पर ऐसे निकाली भड़ास

मिकी आर्थर ने आत्महत्या का बना लिया था मन

मिकी आर्थर ने बताया है कि भारत से मिली हार के बाद टीम के खिलाड़ी काफी दुखी थे, क्योंकि हमारी आलोचना बहुत हो रही थी। हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जीत के बाद टीम के अंदर नया जोश देखने को मिल रहा है। मिकी आर्थर के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिकी आर्थर ने बताया है, ''सब कुछ बहुत जल्दी-जल्दी हुआ, हम लगातार मैच हारे, ये विश्वकप है, मीडिया और लोगों का दबाव रहता है। भारत के खिलाफ मिली हार के बाद तो इतना ज्यादा दबाव था कि मैंने आत्महत्या का मन बना लिया था, लेकिन फिर मैंने टीम से कहा कि सिर्फ एक अच्छा प्रदर्शन सब बदल देगा।''

विश्व कपः वेस्ट इंडीज को बड़ा झटका, विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल वर्ल्ड से बाहर

 

रात को खिलाड़ी सो भी नहीं पाए थे - पाकिस्तानी कोच

मिकी आर्थर ने कहा कि इस विश्व कप में हमारे उपर मीडिया और फैंस का दबाव बहुत ज्यादा है और भारत के खिलाफ मिली हार के बाद तो टीम के खिलाड़ी भी बहुत उदास थे। आपको बता दें कि भारत से हारने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ में बहुत ट्रोल किया जा रहा था। मिकी आर्थर ने बताया कि इससे खिलाड़ी इतने आहत हुए कि वो रात को सो तक नहीं पा रहे थे।

 

Pakistan Cricket Team

अंक तालिका में सातवें नंबर पर पहुंचा पाकिस्तान

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद पाकिस्तानी टीम की इस विश्व कप में बने रहने की उम्मीदें कायम हैं। अंक तालिका में पाकिस्तान सातवें नंबर पर पहुंच गई है। सेमीफाइनल में जाने के लिए अब टीम को अपने सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी, तभी सेमीफाइनल का रास्ता नजर आएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned