scriptPAK vs CAN Pitch Report: न्यूयॉर्क में आएगी शाहीन और नसीम की सनसनी! जानें पिच से कितनी मिलेगी मदद | pak vs can pitch report nassau international cricket stadium new york pitch analysis naseem shah shaheen afridi | Patrika News
क्रिकेट

PAK vs CAN Pitch Report: न्यूयॉर्क में आएगी शाहीन और नसीम की सनसनी! जानें पिच से कितनी मिलेगी मदद

PAK vs CAN Nassau Cricket Stadium Pitch Report: T20 World Cup 2024 के 22वें मुकाबले में पाकिस्तान का मुकाबला कनाडा से होगा। यह मैच न्यूयॉर्क के नासाउ इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

नई दिल्लीJun 11, 2024 / 03:20 pm

Vivek Kumar Singh

PAK vs CAN Nassau Stadium Pitch Report
PAK vs CAN Pitch Analysis: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के 22वें मुकाबले में पाकिस्तान का सामना कनाडा (Pakistan vs Canada) से होगा। इस मैच में बाबर आजम (Babar Azam) की टीम को हर हाल में जीत की दरकार है नहीं तो यहीं से उनका लाहौर का टिकट कट जाएगा। नसीन शाह (Naseem Shah) और शाहीन अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) पर सबसे ज्यादा जिम्मेदारी होगी, जिन्होंने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। इसके अलावा शाबाद खान (Shadab Khan) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) पर भी पाकिस्तानी फैंस को भरोसा होगा।

PAK vs CAN के लिए New York Pitch Report यहां पढ़ें

पाकिस्तान और कनाडा का मुकाबला ग्रुप A का डिसाइडर मुकाबला होने वाला है। इस मैच से एक टीम का तो सुपर 8 से बाहर होना तय हो जाएगा। पाकिस्तान हालांकि दो मैच हार चुकी है और यह मैच हारी तो वह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी। यह मैच न्यूयॉर्क के नासाउ इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां की पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार रही है और बल्लेबाज रन के लिए तरसते रहे हैं। अब तक कोई भी टीम यहां 120 रन भी नहीं बना पाई है।

शाहीन और नसीम बरपा सकते हैं कहर

इसी मैदान पर साउथ अफ्रीका ने टी20 क्रिकेट में अपना सबसे लो स्कोर भी डिफेंट कर इतिहास बनाया है। इस मैच पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम अगर 120 रन बना लेती है तो दूसरी पारी में यह लक्ष्य डिफेंड करना मुश्किल हो जाएगा। पाकिस्तान के पास नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, हारिस रउफ और मोहम्मद आमिर जैसे तुफानी गेंदबाज हैं, जो कनाडा की बैटिंग लाइन अप को ध्वस्त कर सकते हैं। हालांकि कनाडा उस टीम को हराकर आई है, जिसने हाल ही में पाकिस्तान धोया था। ऐसे में यह मुकाबला किसी भी टीम के लिए आसान नहीं होने वाला है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / PAK vs CAN Pitch Report: न्यूयॉर्क में आएगी शाहीन और नसीम की सनसनी! जानें पिच से कितनी मिलेगी मदद

ट्रेंडिंग वीडियो