scriptविराट कोहली से जो बात हुई वो अपने भाई तक को नहीं बताई: मोहम्मद रिज़वान | Patrika News

विराट कोहली से जो बात हुई वो अपने भाई तक को नहीं बताई: मोहम्मद रिज़वान

Published: Jan 15, 2022 04:13:10 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) जिन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के खिलाफ खेले गए मैच में नाबाद 79 रनों की पारी खेली थी उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) संग अपनी बातचीत को लेकर बड़ी बात कही है।

pakistan_wicketkeeper_batsman_mohammad_rizwan_on_virat_kohli.jpg

Mohammad Rizwan on Virat Kohli

भारत और पाकिस्तान की टीमें क्रिकेट के मैदान पर तकरीबन ना के बराबर मुकाबले खेलती हैं। भारत-पाकिस्तान ICC के इवेंट में ही एक दूसरे के खिलाफ मुकाबले खेलता है। हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान भारत और पाक का मुकाबला हुआ था जहां बाबर आजम की कप्तानी पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। टीम इंडिया मुकाबला भले ही हार गई हो लेकिन, उस मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने गजब की खेल भावना का परिचय दिया था। विराट कोहली (Virat Kohli) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) से जुड़ी एक तस्वीर उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें विराट पाकिस्तानी बल्लेबाज को गले लगा रहे थे।
विराट कोहली पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के गले लगते हैं और उनसे कुछ कहते हैं। वहीं विराट को गले लगाकर मोहम्मद रिजवान के चेहरे पार छाई खुशी भी देखने लायक थी। इस बीच मोहम्मद रिजवान ने एक इंटव्यू दिया जिसमें उनसे पूछा गया कि उस मैच के दौरान उनकी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से क्या बातचीत हुई थी?
मोहम्मद रिजवान ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘अंत में जो मेरी और विराट कोहली के बीच बातचीत हुई थी वो पर्सनल है। वो हम दोनों के बीच ही रहेगी इस बात को हम दोनों समझते हैं। आजतक वो बात मैंने अपने भाई को भी नहीं बताई उसने भी मुझसे पूछा था कि तुम्हारी और विराट की क्या बात हुई थी। वो एक ऐसी बात है जो मैं बता नहीं सकता। वो बात बस मेरे और विराट को बीच ही रहेगी।’
यह भी पढ़ें

3 कारण जो बताते हैं कि धोनी का पहला प्यार है इंडियन आर्मी

https://youtu.be/g6X3FTf3gMA
बता दें कि उस मैच में मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 79 रनों की पारी खेली थी। उनके अलावा पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी 68 रन बनाए थे। ये पहला आईसीसी वर्ल्ड कप का मुकाबला था जिसमें पाकिस्तान की टीम ने भारत को शिकस्त दी थी। इससे पहले खेले गए सभी मैचों में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो