scriptIND vs PAK मैच को लेकर पाकिस्तान में बवाल, वीडियो बना रहे यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या | pakistani you tuber shot dead by security guard during ind vs pak match | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK मैच को लेकर पाकिस्तान में बवाल, वीडियो बना रहे यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या

IND vs PAK: टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और पाकिस्‍तान के मैच को लेकर कराची में एक बड़ा बवाल हो गया। एक गार्ड ने गुस्‍से में एक यूट्यूबर की गोली मारकर हत्‍या कर डाली। ये घटना पाकिस्‍तान में चर्चा का विषय बनी हुई है।

नई दिल्लीJun 11, 2024 / 02:46 pm

lokesh verma

IND vs PAK
IND vs PAK: चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान की महाभिड़ंत का दोनों ही देश के साथ दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को बड़ी ही बेसब्री रहता है। जब भी मुकाबला होता है तो फैंस की खुमारी सिर चढ़कर बोलती है और जब कोई भी देश जीतता है तो वहां पागलपन की हद तक जश्‍न मनाया है। एक समय ऐसा भी था जब पाकिस्‍तान की टीम भारत से हारती थी तो खिलाड़ी अपने देश में जाने से भी कतराते थे। क्‍योंकि पाकिस्‍तानी फैंस का गुस्‍सा इतना बढ़ जाता था कि वह क्रिकेटर्स के घरों पर पथराव तक कर देते थे। हालांकि अब भी पाकिस्‍तान से टीवी सेट्स तोड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन, टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में IND vs PAK मैच को लेकर कराची में एक बड़ा बवाल हो गया। एक गार्ड ने गुस्‍से में एक यूट्यूबर की गोली मारकर हत्‍या कर डाली।

कराची शहर की मार्केट में हुई घटना

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, ये घटना भारत-पाकिस्‍तान मुकाबले वाले दिन घटी है। साद अहमद नाम का एक यूट्यूबर 9 जून को न्यूयॉर्क में भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले वीडियो बनाने के लिए कराची शहर के मोबाइल मार्केट गया। इस महामुकाबले को लेकर वह कई लोगों की प्रतिक्रिया लेने के बाद एक सुरक्षा गार्ड के पास पहुंचा, लेकिन सुरक्षा गार्ड ने वीडियो में नहीं दिखाई।

सुरक्षा गार्ड ने खो दिया आपा

यूट्यूबर बार-बार सुरक्षा गार्ड से सवाल पूछ रहा था। ऐसे में सुरक्षा गार्ड ने आपा खो दिया और यूट्यूबर को गोली मार दी। गोली लगने के बाद यूट्यूबर साद को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद एक इंस्टाग्राम पोस्ट में गार्ड के हवाले से कहा गया है कि वह लगातार माइक को मेरे चेहरे के पास लाकर वीडियो बना रहा था। मैं अपना आपा खो बैठा और उस पर गोली चला दी।
यह भी पढ़ें

पाकिस्तान की टीम में आज फिर एक बड़ा बदलाव तय! जानें किसका कटेगा पत्ता

अकेला परिवार का पेट पाल रहा था साद

साद के एक दोस्त ने जियो टीवी को बताया कि कराची के मोबाइल मार्केट में वीडियो शूट करने के लिए जाने से पहले उसे साद का फोन आया था। दोस्त ने बताया कि साद का परिवार इस घटना से बेहद सदमे में है, क्‍योंकि वह अपने परिवार के लिए कमाने वाला अकेला था।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK मैच को लेकर पाकिस्तान में बवाल, वीडियो बना रहे यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो