scriptIPL 2024 Final में पैट कमिंस की SRH का जीतना तय! फोटोशूट से हुआ खुलासा | pat cummins srh is certain to win in ipl 2024 final photoshoot like the wtc final and world cup 2023 final | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 Final में पैट कमिंस की SRH का जीतना तय! फोटोशूट से हुआ खुलासा

IPL 2024 Final KKR vs SRH: केकेआर के कप्‍तान श्रेयस अय्यर और एसआरएच के कप्‍तान पैट कमिंस का आईपीएल 2024 के फाइनल से पहले ट्रॉफी के साथ फोटोशूट कराया गया है। इस फोटोशूट को देख फैंस सनराइजर्स हैदराबाद का जीतना तय मान रहे हैं।

नई दिल्लीMay 26, 2024 / 11:01 am

lokesh verma

IPL 2024 Final
IPL 2024 Final KKR vs SRH: आईपीएल 2024 का खिताबाी मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज 26 मई को शाम 7.30 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले आईपीएल ने केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर और एसआरएच के कप्तान पैट कमिंस का ट्रॉफी के साथ फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में श्रेयस अय्यर लेफ्ट में तो पैट कमिंस राइट खड़े नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने आईपीएल के अधिकारिक एक्‍स पेज पर जैसे ही इस फोटोशूट की फोटो पोस्‍ट की तो वायरल हो गईं। फैंस इस फोटोशूट को पिछले दो आईसीसी फाइनल से जोड़कर कयास लगा रहे हैं कि आईपीएल 2024 के फाइनल में एसआरएच की जीत तय है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भी इसी तरह हुआ फोटोशूट

बता दें कि पैट कमिंस के नेतृत्‍व वाली टीम ने आईसीसी के पिछले दो फाइनल भारत के खिलाफ ही खेले हैं। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत जून में हुई थी। इसके बाद वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में फिर भारत का सामना नवंबर में कंगारू टीम से हुआ था। इन दोनों फाइनल से पहले हुए फोटोशूट में भी पैट कमिंस राइट में तो रोहित शर्मा लेफ्ट में खड़े थे और दोनों ही खिताबी मुकाबले पैट कमिंस की टीम ने जीते थे।
World Test Championship 2023 Photoshoot
आईसीसी वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप 2023 फोटोशूट।
World Cup 2023 Photoshoot
आईसीसी वनडे वर्ल्‍ड कप 2023

फैंस जमकर दे रहे रिएक्‍शन

वहीं, अब आईपीएल 2024 के फाइनल के लिए किए गए फोटोशूट में भी पैट कमिंस राइट में ही खड़े नजर आ रहे हैं तो केकेआर के कप्‍तान श्रेयस अय्यर लेफ्ट में खड़े हैं। इन तीनों फोटोशूट की समानता को जोड़कर फैंस तरह-तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं। फैंस का कहना है कि इस बार भी पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम ही विजेता बनेगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024 Final में पैट कमिंस की SRH का जीतना तय! फोटोशूट से हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो