scriptविश्व कप 2019: पीएम नरेंद्र मोदी ने शिखर धवन के लिए की कामना, कहा- पिच आपको याद करेगी | PM Narendra Modi wishes Shikhar Dhawan to be healthy soon | Patrika News

विश्व कप 2019: पीएम नरेंद्र मोदी ने शिखर धवन के लिए की कामना, कहा- पिच आपको याद करेगी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 20, 2019 09:21:59 pm

Submitted by:

dinesh tyagi

PM Narendra Modi ने शिखर धवन के लिए किया ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- आप जल्द ठीक हो जाएंगे

PM Narendra Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है।

आपको बता दें कि शिखर धवन अंगूठे में चोट के कारण इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गए हैं।

विश्व कप से बाहर होने के बाद धवन ने एक वीडियो ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप के लिए बधाई थी और कहा था कि टीम अच्छा खेल रही है खिताब भी जीतेगी।

प्रधानमंत्री ने धवन के इस ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा, “प्रिय धवन, इसमें कोई शक नहीं है कि पिच आपको याद करेगी, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएंगे और एक बार फिर मैदान पर वापसी करेंगे और देश की कई जीतों में अपना योगदान देंगे।”

गौरतलब है कि शिखर धवन को पांच जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में पेट कमिंस की गेंद पर हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। धवन ने उस मैच में 109 गेंदों पर 117 रनों की शानदार पारी खेली थी। धवन की पारी की बदौलत ही भारतीय क्रिकेट टीम इस मैच में कंगारूओं को हराने में कामयाब रही थी।

बुधवार को बीसीसीआई ने धवन के विश्व कप के बाकी मैच न खेलने की पुष्टि कर दी थी। इसके बाद बीसीसीआई ने आईसीसी से ऋषभ पंत को टीम में शामिल करने की अपील की थी। आईसीसी ने बीसीसीआई की इस अपील को मान लिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो