scriptIND vs PAK मैच के बीच पाकिस्तान के PM ने किया ये ट्वीट, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल | PM Shehbaz Sharif tweeted on India vs Pakistan t20 world cup 2024 match got trolled | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK मैच के बीच पाकिस्तान के PM ने किया ये ट्वीट, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

शहबाज ने ट्वीट में लिखा, ‘आज न्यूयॉर्क में भारत के खिलाफ़ पाकिस्तान ने शानदार गेंदबाजी की। मुझे पूरा भरोसा है कि टूर्नामेंट में क्रिकेट का शानदार खेल देखने को मिलेगा! लड़कों को अच्छी चेज़ की शुभकामनाएं।’

नई दिल्लीJun 10, 2024 / 03:26 pm

Siddharth Rai

India vs Pakistan, T20 world cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 19वां मुक़ाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस लो स्कोरिंग मुक़ाबले में भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया। इस रोमांचक मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के वज़ीर-ए-आज़म शहबाज शरीफ ने एक ट्वीट किया। जो बाद में उनही पर भारी पड़ गया।

भारत की पारी के बाद पीएम शहबाज ने ट्वीट में लिखा, ‘आज न्यूयॉर्क में भारत के खिलाफ़ पाकिस्तान ने शानदार गेंदबाजी की। मुझे पूरा भरोसा है कि टूर्नामेंट में क्रिकेट का शानदार खेल देखने को मिलेगा! लड़कों को अच्छी चेज़ की शुभकामनाएं।’ दूसरी पारी में जैसे ही पाकिस्तान की पारी लड़खड़ाई यूजर्स पाक पीएम को ट्रोल करने लगे।

एक यूजर ने कहा,’पहले जश्न नहीं मानना चाहिए। ऐया ही होता है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भारत ने पाकिस्तान को बेल्ट ट्रेटमेंट दिया है।’ इस मुक़ाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने इस मुश्किल पिच पर 120 रनों का मामूली लक्ष्य रखा। लेकिन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कहर बरपाती गेंदबाजी के सामने पाकिस्तान ने घुटने टेक दिये। पाकिस्तान 20 ओवर में सात विकेट खोकर 113 रन ही बना पाई और छह रन से हार गई।

इस मैच में पाकिस्तान के लिए विकेट कीपर मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 44 गेंद पर 31 रन बनाए। बुमराह ने चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट झटके। इस दौरान उन्होंने 15 डॉट गेंद फेंकी। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

यह आठ महीने के अंदर दूसरी बार है जब किसी आईसीसी टूर्नामेंट में बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता है। इससे पहले 2023 वनडे विश्व कप में बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ 19 रन देकर दो विकेट लिए थे और प्लेयर ऑफ द मैच बने थे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK मैच के बीच पाकिस्तान के PM ने किया ये ट्वीट, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

ट्रेंडिंग वीडियो