scriptPSL: श्रीसंत के बाद लाइव मैच में एक और खिलाड़ी को पड़ा थप्पड़, आगबबूला पाकिस्तानी बॉलर ने पार की हदें | Patrika News
क्रिकेट

PSL: श्रीसंत के बाद लाइव मैच में एक और खिलाड़ी को पड़ा थप्पड़, आगबबूला पाकिस्तानी बॉलर ने पार की हदें

PSL से जुड़ा एक और विवाद सामने आया है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज Haris Rauf ने अपने ही टीममेट को लाइव मैच में थप्पड़ जड़ दिया। उनकी गलती बस इतनी थी कि उन्होंने कैच छोड़ा था इससे पहले श्रीसंत को भी लाइव मैच में थप्पड़ पड़ चुका है।

Feb 22, 2022 / 12:21 pm

Prabhat sharma

PSL 2022 Haris Rauf slaps Kamran Ghulam

Haris Rauf slaps Kamran Ghulam

PSL 2022, Haris Rauf: पाकिस्तान सुपर लीग क्रिकेट से ज्यादा विवादों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस बीच PSL से जुड़ा एक और मामला सामने आया है जिसको देखने के बाद शायद ही कोई फैन यकीन कर पाए कि लाइव मैच में भी कुछ ऐसा हो सकता है। ताजा वाक्या लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच खेले गए पीएसल के मैच के दौरान घटा। लाहौर कलंदर्स के तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने गुस्से में आकर अपनी ही टीम के साथी खिलाड़ी कामरान गुलाम को थप्पड़ जड़ दिया। कामरान गुलाम ने हारिस रउफ की गेंद पर कैच छोड़ा था जिसका गुस्सा वो पूरे मैच के दौरान अपने अंदर लिए बैठे थे। पेशावर जाल्मी की बैटिंग के दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर कामरान गुलाम ने रऊफ की गेंद पर कैच छोड़ दिया। हालांकि, इसके बाद ओवर की पांचवी गेंद पर उन्हें विकेट मिल गया था।
विकेट मिलने के बाद हारिस रउफ ने विकेट का जश्न मनाया और टीम के साथी उनके साथ इस जश्न में शामिल हुए।लेकिन, जैसे ही कामरान गुलाम हारिस रउफ को बधाई देने के लिए उनके पास आए वैसे ही गेंदबाज ने गुस्से में भरकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। गौर करने वाली बात ये थी कामरान गुलाम ने लाइव कैमरा पर थप्पड़ खाने के बावजूद कोई रिएक्शन नहीं दिया।
haris_rauf.jpg

कामरान गुलाम ने ऐसा दिखाने की कोशिश की कि जैसे कुछ हुआ ही ना हो। हालांकि, वीडियो देखने पर साफ पता चल रहा है कि गेंदबाज ने कामरान गुलाम पर अपना गुस्सा उतारा था। घटना का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस जमकर हारिस रउफ को ट्रोल भी कर रहे हैं। इससे पहले आईपीएल में पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही हो चुका है जब हरभजन सिंह ने तेज गेंदबाज श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था।
https://twitter.com/hashtag/HBLPSL7?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ऐसा पहली बार नहीं है कि पीएसल में विवाद हुआ हो इससे पहले पेशावर ज़ालमी के बेन कटिंग और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के सोहेल तनवीर के बीच भी मैदान पर काफी बहस हुई थी जिसने क्रिकेट जगत के फैंस का ध्यान खींचा था वहीं ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स फॉकनर ने पैसों की लेनदेन में समस्या के चलते पीएसल छोड़ने का फैसला किया था।

Home / Sports / Cricket News / PSL: श्रीसंत के बाद लाइव मैच में एक और खिलाड़ी को पड़ा थप्पड़, आगबबूला पाकिस्तानी बॉलर ने पार की हदें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो