scriptCSK को बड़ा झटका, वीजा संबंधी समस्या के चलते घर लौटे पर्पल कैप होल्डर मुस्तफिजुर रहमान | purple cap holder Mustafizur Rahman went back to bangladesh in middle of IPL big blow for CSK | Patrika News

CSK को बड़ा झटका, वीजा संबंधी समस्या के चलते घर लौटे पर्पल कैप होल्डर मुस्तफिजुर रहमान

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2024 11:12:05 am

Submitted by:

Siddharth Rai

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान अचानक आईपीएल छोड़ अपने देश वापस लौट गए हैं। उनकी वापसी कब होगी, इसके बारे में कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुस्तफिजुर वीजा संबंधी समस्या के कारण बांग्लादेश लौटे हैं।

csk_mus.png

Mustafizur Rahman, Chennai Super Kings, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का अबतक का सफर शानदार रहा है। टीम ने तीन मैच खेले हैं और उन्हें दो में जीत हासिल की है। चेन्नई का अगला मुक़ाबला 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से है। इससे पहले उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है।

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान अचानक आईपीएल छोड़ अपने देश वापस लौट गए हैं। उनकी वापसी कब होगी, इसके बारे में कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुस्तफिजुर वीजा संबंधी समस्या के कारण बांग्लादेश लौटे हैं। आईपीएल के बाद वेस्टइंडीज और यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका (USA) में टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जाएगा। इसकों लेकर उन्हें अमेरिकी वीजा में कुछ दिक्कत आ रही है। इसी को समस्या को सुलझाने के लिए वे बांग्लादेश लौटे हैं।

मुस्तफिजुर अपने अमेरिकी वीजा के लिए बायोमेट्रिक्स प्रक्रिया को पूरा करने के लिए बांग्लादेश गए हैं। बायोमेट्रिक्स के लिए अपॉइंटमेंट 4 अप्रैल को शेड्यूल है। बायोमेट्रिक्स प्रक्रिया के बाद वे तुरंत भारत नहीं आ पाएंगे। क्योंकि पासपोर्ट वापस करने से पहले एक वेटिंग पीरियड से उनको गुजरना होगा। इस दौरान वह अपने देश में ही रहेंगे। अगर ऐसा होता है तो वे चेन्नई के लिए एक से ज्यादा मैच मिस करेंगे।

एसआरएच के खिलाफ 5 अप्रैल को होएन वाले मुक़ाबले के बाद चेन्नई अपना अगला मुक़ाबला 8 अप्रैल को घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेलेगी। बायोमेट्रिक्स प्रक्रिया के चलते मुस्तफिजुर इस मैच से भी चूक सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो