scriptराजस्थान रॉयल्स ने बांए हाथ के तेज गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को ट्रायल के लिए बुलाया, ससेक्स से खेलते हैं | Rajasthan Royals invited fast bowler George Garten for trial | Patrika News
क्रिकेट

राजस्थान रॉयल्स ने बांए हाथ के तेज गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को ट्रायल के लिए बुलाया, ससेक्स से खेलते हैं

इस खिलाड़ी ने कहा कि राजस्थान जैसी टीम का उनमें रुचि दिखाना उनके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा। वह इससे बेहद उत्साहित हैं।

नई दिल्लीNov 30, 2019 / 07:03 pm

Mazkoor

Rajasthan Royals

जयपुर : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने इंग्लैंड की ससेक्स काउंटी टीम की ओर से खेलने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को ट्रायल के लिए आमंत्रित किया है। आईपीएल के पहले सीजन की विजेता इस टीम ने जॉर्ज को चार दिन के ट्रायल के लिए बुलाया है।

पार्थिव पटेल ने अपनी ही टीम आरसीबी को किया ट्रॉल, कहा- क्यों चाहते हो कि हमारे गेंदबाज पिटें

टी-10 लीग में अपनी गेंदबाजी से मचा दिया था धमाल

जॉर्ज ने हालांकि अभी सिर्फ 13 प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेली है और इसमें उनका प्रदर्शन भी औसत रहा है। उन्होंने सिर्फ 28 विकेट लिए हैं। लेकिन हाल ही में अबुधाबी में खेली गई टी-10 में इस खिलाड़ी ने खौफनाक गेंदबाजी का मुजाहरा करते हुए सबसे ज्यादा 13 विकेट निकाले थे। इसी कारण 22 साल के इस युवा खिलाड़ी को टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज चुना गया था।

डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने फिर दिया इस्तीफा, लोकपाल ने किया मंजूर

राजस्थान से बुलावा मिलने से बेहद खुश जॉर्ज

आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स की तरफ से बुलावा मिलने से जॉर्ज बेहद खुश हैं। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जॉर्ज ने कहा कि यह उनके करियर में बड़ा मौका मिला है और वह इसका पूरा फायदा उठाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने फ्रेंचाइजी का आभार भी जताया है। उन्होंने कहा कि आईपीएल सबसे बड़ा फ्रेंचाइजी टी-20 टूर्नामेंट है। इसलिए राजस्थान जैसी टीम का उनमें रुचि दिखाना उनके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा। वह इससे बेहद उत्साहित हैं।

Home / Sports / Cricket News / राजस्थान रॉयल्स ने बांए हाथ के तेज गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को ट्रायल के लिए बुलाया, ससेक्स से खेलते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो