scriptRam Mandir Pran Prathistha: अयोध्या पहुंचीं ये खेल हस्तियां, विराट कोहली के काफिले का वीडियो वायरल | ram mandir pran pratishtha sports personalities reached ayodhya virat kohli anil kumble | Patrika News
क्रिकेट

Ram Mandir Pran Prathistha: अयोध्या पहुंचीं ये खेल हस्तियां, विराट कोहली के काफिले का वीडियो वायरल

Ram Mandir Pran Prathistha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए कई खेल हस्तियां अयोध्‍या पहुंच चुकी हैं तो कई पहुंचने वाली हैं। वहीं, खबर आ रही है कि टीम इंडिया के स्‍टार खिलाड़ी विराट कोहली भी अयोध्या पहुंच चुके हैं। उनके काफिले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Jan 22, 2024 / 09:43 am

lokesh verma

ram_mandir_1.jpg
Ram Mandir Pran Prathistha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए कई खेल हस्तियां अयोध्‍या पहुंच चुकी हैं तो कई पहुंचने वाली हैं। वहीं, खबर आ रही है कि टीम इंडिया के स्‍टार खिलाड़ी विराट कोहली भी अयोध्या पहुंच चुके हैं। उनके काफिले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन खत्‍म कर हैदराबाद से सीधे अयोध्‍या पहुंचे हैं। वहीं, सचिन तेंदुलकर, रवींद्र जडेजा, वेंकटेश प्रसाद और अनिल कुंबले भी अयोध्या पहुंच चुके हैं। इनके अलावा साइना नेहवाल और पीटी उषा समेत कई खेल हस्तियां अयोध्‍या पहुंची हैं।

विराट कोहली के काफिले का वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा काफिला विराट कोहली का है, जो राम मंदिर प्राण प्रतिष्‍ठा समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं। उनके अलावा टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी अनिल कुंबले और वेंकटेश प्रसाद भी अयोध्या पहुंच गए हैं। क्रिकेट जगत से सचिन तेंदुलकर, कपिल देव, सौरव गांगुली, महेंद्र सिंह धोनी, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और सुनील गावस्कर के भी अयोध्‍या पहुंचने की उम्‍मीद है।
https://twitter.com/mufaddal_vohra/status/1749109955821703575?ref_src=twsrc%5Etfw

सचिन तेंदुलकर अयोध्या के लिए रवाना

क्रिकेट के भगवान के नाम से विख्‍यात सचिन तेंदुलकर भी मुंबई से अयोध्या के लिए उड़ान भर चुके हैं। उन्हें भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए न्योता दिया गया था। सचिन तेंदुलकर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। बताया जा रहा है कि समारोह शुरू होने से पहले सचिन अयोध्‍या में होंगे।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साइना नेहवाल और पीटी उषा भी पहुंचे

भारत की स्‍टार शटलर साइना नेहवाल भी अयोध्‍या पहुंच गई हैं। नेहवाल ने अयोध्‍या पहुंचने पर कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस समारोह में शामिल होने का अवसर मिला। हम इतने सालों के बाद ये जश्न मना रहे हैं। अब बस राम लला के दर्शन का इंतजार है। वहीं, पीटी उषा ने कहा कि हमारे पूज्य भगवान राम की जन्मभूमि पर आकर बहुत धन्य महसूस कर रही हूं।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Sports / Cricket News / Ram Mandir Pran Prathistha: अयोध्या पहुंचीं ये खेल हस्तियां, विराट कोहली के काफिले का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो