scriptतीसरे टी-20 से पहले ही विराट और रोहित से थर-थर कांप रहा है यह साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर | Rasi van der Dussain says playing against Virat and Rohit is challeng | Patrika News

तीसरे टी-20 से पहले ही विराट और रोहित से थर-थर कांप रहा है यह साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर

Published: Sep 22, 2019 11:59:28 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

साउथ अफ्रीका उप-कप्तान रासी वान डर डुसैन ने कहा विराट और रोहित के खिलाफ खेलना बेहद चुनौतीपूर्ण

Virat Kohli and Rohit Sharma.jpg

बेंगलुरू। साउथ अफ्रीका जब भारत आई थी तो उम्मीद थी कि वह टी-20 सीरीज में मेजबान टीम को अच्छी चुनौती देगी, लेकिन टीम का प्रदर्शन उस स्तर का नहीं दिखाई दे रहा जिसके लिए वह जानी जाती है।

टीम के उप-कप्तान रासी वान डर डुसैन ने कहा मेहमान विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ हर मैच से कुछ सीख रही है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टी-20 मैच रविवार को बेंगलुरू में खेला जाएगा।

रासी ने कहा कि उनकी टीम के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा और शिखर धवन जैसे विश्व स्तर के खिलाड़ियों के साथ खेलना चुनौती भरा है।

उन्होंने कहा, “यह सभी खिलाड़ी विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं और शायद टी-20 में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज। विराट और रोहित सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की संख्या में सबसे आगे हैं और यह हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती है।”

दोनों टीमों के बीच पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था। दूसरे मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से मात दी थी। तीसरा मैच मेहमान टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला है। वह यहां से सीरीज तो अपने नाम नहीं कर सकती लेकिन ड्रॉ जरूर करवाकर अपनी लाज अवश्य बचा सकती है।

टी-20 टीम के उप-कप्तान ने कहा, “हम जब यहां आए थे तब हम जानते थे कि यह मुश्किल है। भारत निश्चित तौर पर दुनिया की सबसे मजबूत टीम है और हम इस चुनौती लुत्फ उठा रहे हैं। दुर्भाग्यवश पहला मैच रद्द हो गया, लेकिन हमारे पास सीरीज बराबर करने का मौका है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो