scriptRR vs RCB: विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी हार के गम में डूबे… RCB के ड्रेसिंग रूम का ये वीडियो देख भर आएगा दिल | rcb dressing room video after rr vs rcb match all players including virat kohli are immersed in the sorrow of defeat | Patrika News
क्रिकेट

RR vs RCB: विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी हार के गम में डूबे… RCB के ड्रेसिंग रूम का ये वीडियो देख भर आएगा दिल

RCB Dressing Room Video: IPL 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी हार के गम में डूबे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में खिलाडि़यों की हालत देख आपका भी दिल भर आएगा।

नई दिल्लीMay 23, 2024 / 01:01 pm

lokesh verma

RCB Dressing Room Video
RCB Dressing Room Video: आईपीएल 2024 के शुरुआती 8 में से 7 मुकाबले हारकर रॉयल चैलेंजर्स की टीम लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। वहां से किसी को भी नहीं लग रहा था कि आरसीबी नॉकआउट में पहुंच पाएगी। लेकिन, इसके बाद आरसीबी ने गजब का खेल दिखाया और लगातार छह मुकाबले जीतकर प्‍लेऑफ में शान से जगह बनाई। बुधवार को खेले गए एलिमिनेटर मैच से पहले कुछ दिग्‍गजों ने तो आरसीबी को खिताब जीतने का सबसे बड़ा दावेदार भी बना दिया था। खुद आरसीबी के प्‍लेयर्स को भी लग रहा था कि वह पहली बार चैंपियन बन सकते हैं। लेकिन, राजस्‍थान रॉयल्‍स ने उनके उस सपने को चकनाचूर कर दिया। इस हार के आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली समते सभी खिलाड़ी गम में डूबे नजर आए।

आरसीबी की खुशी ज्‍यादा दिन नहीं रह सकी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने लीग चरण के आखिरी मुकाबले में गत विजेता चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को हराकर प्‍लेऑफ में प्रवेश किया। सीएसके को हराने के बाद आरसीबी के प्‍लेयर्स ने मैदान पर चैंपियंस की तरह जश्‍न भी मनाया। लेकिन, उनकी ये खुशी ज्‍यादा दिन तक नहीं रह सकी। एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स से हार के बाद मैदान हो या ड्रेसिंग रूम आरसीबी का हर खिलाड़ी निराश नजर आया।
यह भी पढ़ें

RR vs RCB: मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले ही तय हो गई थी आरसीबी की हार, आंकड़े दे रहे गवाही

आरसीबी ने शेयर किया ड्रेसिंग रूम के अंदर का वीडियो

आरसीबी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर ड्रेसिंग रूम के अंदर का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस और दिनेश कार्तिक सबसे ज्यादा निराश दिख रहे हैं। कोहली, फाफ और डीके ने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया, क्योंकि उन्‍होंने हर परिस्थिति में टीम को सपोर्ट किया। आइये जानते है इस हार के बाद इन तीनों स्‍टार खिलाडि़यों ने क्‍या कहा?

Hindi News/ Sports / Cricket News / RR vs RCB: विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी हार के गम में डूबे… RCB के ड्रेसिंग रूम का ये वीडियो देख भर आएगा दिल

ट्रेंडिंग वीडियो