scriptबेहद खतरनाक था पंत का एक्सीडेंट, शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया, देखें हादसे से जुड़ी सभी PHOTO | Patrika News
क्रिकेट

बेहद खतरनाक था पंत का एक्सीडेंट, शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया, देखें हादसे से जुड़ी सभी PHOTO

Rishabh Pant Accident: भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज सुबह खतरनाक हादसे का शिकार हो गए हैं। पंत रुड़की जा रहे थे तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। पंत को कई गंभीर चोट आई हैं और उन्हें राजधानी दिल्ली रेफर किया है। पंत की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। एक्सीडेंट के बाद विकेट कीपर बल्लेबाज की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।

Dec 30, 2022 / 10:04 am

Siddharth Rai

rp.png
1/5

ऋषभ पंत आज सुबह सड़क हादसे का शिकार हुए हैं। रुड़की जाते वक़्त उनकी कार डिवाइडर से टकराई है। इस हादसे में पंत के सिर और पैर में चोट लगी है। हादसे की बाद कार में आग लग गई थी और कार पूरी तरह से जल गई।

rishb.png
2/5

क्रिकेटर दिल्ली से रुड़की अपने आवास जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार ने आग पकड़ ली। इस हादसे में पंत के सिर और पैर में चोट लगी है। कहा जा रहा है कि पंत की प्लास्टिक सर्जरी भी की जा सकती है।

pant_1.png
3/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा कोहरे के चलते हुआ है। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पंत को कार से बाहर निकाला और फिर 108 पर फोन कर जानकारी दी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्‍टरों के मुताबिक ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंच गए हैं।

pant_r_1.png
4/5

सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील नागर ने बताया कि फिलहाल ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है, उनको रुड़की से देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल रेफर किया गया है। वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी। पंत की मर्सिडीज कार का नंबर डीएल 10 सीएन 1717 है।

pant_inj.png
5/5

वहीं बताया गया कि दुर्घटना स्‍थल से ग्रामीणों ने कार से कुछ रुपए भी उठा लिए। दरअसल एक्सीडेंट के बाद कुछ रुपए भी मौके पर पड़े हुए थे।

Hindi News / Photo Gallery / Sports / Cricket News / बेहद खतरनाक था पंत का एक्सीडेंट, शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया, देखें हादसे से जुड़ी सभी PHOTO

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.