scriptबॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने के बाद दिल्ली पहुंचे ऋषभ पंत, कहा – मैं बहुत खुश हूं | Rishabh Pant said after winning the Border-Gavaskar Trophy - I am very happy | Patrika News

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने के बाद दिल्ली पहुंचे ऋषभ पंत, कहा – मैं बहुत खुश हूं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2021 09:46:42 am

Submitted by:

Dhirendra

ऑस्ट्रेलिया में प्रदर्शन से भारतीय टीम खुश।
आईसीसी ने पंत को बताया स्पाइडरमैन।

rishabh pant

आईसीसी की नजर में ऋषभ पंत कुछ भी कर सकता है।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम के साथ दिल्ली दिल्ली पहुंचे ऋषभ पंत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफ जीतने के बाद से मैं बहुत खुश हूं। हमें इस बात की खुशी है कि हम इस ट्रॉफी को अपने पास बरकरार रखने में सफल रहे। इतना नहीं, उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि हमने जिस तरह से इस सीरीज में खेला, उससे पूरी टीम बहुत खुश है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1352096855962779648?ref_src=twsrc%5Etfw
आईसीसी ने पंत को बताया स्पाइडर मैन

बता दें कि ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन गाना गाते सुने गए थे। इसके बाद उन्होंने 89 रन की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को मैच भी जिताया। इस पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने स्पाइडरमैन की ड्रेस में पंत का एक फोटो शेयर किया और उन्हें स्पाइडरमैन बताया। आईसीसी ने सोशल मीडिया पर गाने की धुन में लिखा – स्पाइडर-पंत स्पाइडर-पंत। एक मकड़ी जो कुछ भी कर सकती है। ***** मारता है, कैच लेता है, भारत को मैच जिताता है।

ट्रेंडिंग वीडियो