scriptIND vs ENG: रोहित शर्मा ने मैच के दौरान किसे दी भद्दी गाली? 6 सेकंड का वीडियो हुआ वायरल | rohit sharma abused during ind vs eng 2nd test watch viral video | Patrika News

IND vs ENG: रोहित शर्मा ने मैच के दौरान किसे दी भद्दी गाली? 6 सेकंड का वीडियो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2024 04:16:15 pm

Submitted by:

lokesh verma

IND vs ENG 2nd Test: इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैदान पर कुछ ऐसी हरकत की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कथित तौर पर रोहित शर्मा भद्दी गाली देते नजर आ रहे हैं।

rohit_sharma.jpg
IND vs ENG 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय पारी 396 रन पर सिमट गई। इसके बाद इंग्लिश टीम 173 रन पर छह विकेट गंवा चुकी है। इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैदान पर कुछ ऐसी हरकत की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कथित तौर पर रोहित शर्मा भद्दी गाली देते नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर फैंस तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

महज छह सेकंड के इस वायरल वीडियो में जॉनी बेयरस्टो नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़ कप्तान बेन स्‍टोक्‍स से चर्चा करने जा रहे हैं। इसी बीच बैकग्राउंड में रोहित शर्मा एक भद्दी गाली देते हैं। हालांकि वीडियो में रोहित शर्मा का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि ये आवाज भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की है। वीडियो हमारे पास हैै, लेकिन हम इस वीडियो को आपको नहीं दिखा सकते हैं। क्‍योंकि इसमें बेहद अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल किया गया है।

'ये शेमफुल है, देश इसे कभी एक्‍सेप्‍ट नहीं करेगा'

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के इस कथित गाली देने वाले वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपने रिएक्‍शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ये शेमफुल है, देश इसे कभी एक्‍सेप्‍ट नहीं करेगा तो वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा है कि टीम गाली खाने के बाद ही मैदान में अच्‍छा कर रही है।

इंग्‍लैंड 229 पर 8

भारत ने यशस्वी जायसवाल की 209 रन की पारी की बदौलत पहली पारी में 396 रन बनाए। जायसवाल के अलावा अन्‍य कोई बल्‍लेबाज 40 के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका। इसके बाद इंग्लैंड को अपनी पहली में बेहद सधी हुई शुरुआत मिली। इंग्‍लैंड की टीम ने आठ विकेट के नुकसान पर 229 रन बना लिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो