scriptरोहित शर्मा को है भरोसा, बोले- इस तरह हो सकता है आईपीएल 2020 का आयोजन | Rohit Sharma hope to IPL 2020 when situation is control for coronavirus | Patrika News

रोहित शर्मा को है भरोसा, बोले- इस तरह हो सकता है आईपीएल 2020 का आयोजन

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2020 09:09:01 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए किया गया हैै स्थगित
– पहले 29 मार्च से शुरू होना था आईपीएल
– कोरोना की वजह से आईपीएल को किया गया स्थगित

Rohit Sharma

Rohit Sharma

मुंबई। इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है। एहतियातन पूरी दुनिया में खेल के कई बड़े आयोजनों को रद्द या फिर स्थगित किया जा चुका है। ऐसे में 15 अप्रैल तक स्थगित किए जा चुके आईपीएल पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। इस बात की उम्मीदें कम ही लग रही हैं कि अब आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज हो पाएगा या नहीं, लेकिन टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा को उम्मीद है कि आईपीएल का आयोजन हो सकता है।

रोहित शर्मा ने 10 साल बाद किया खुलासा, आखिर क्यों 2011 विश्व कप में नहीं मिली थी टीम में जगह?

हालात सही हुए तो हो पाएगा आईपीएल का आयोजन- रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर की गई चैट में बताया है कि आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है, अगर कुछ समय बाद जब सभी चीजें ठीक हो जाएंगी।

29 मार्च से शुरू होना था आईपीएल

आपको बता दें कि पहले आईपीएल का आगाज 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बीसीसीआई ने इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया, लेकिन अभी भी इसके शुरू होने की उम्मीदें बहुत कम लग रही हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी अभी इस मुद्दे पर कुछ बोलने से बचते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो