scriptअबे इतना मत मारो बे… मैदान में मिलने पहुंचे फैंस को पुलिस पीटा तो भड़के रोहित शर्मा, देखें 42 सेकंड का वायरल वीडियो | rohit sharma police beating his fan abey itna mat maaro be ind vs ban warm up t20 world cup 2024 watch viral video | Patrika News
क्रिकेट

अबे इतना मत मारो बे… मैदान में मिलने पहुंचे फैंस को पुलिस पीटा तो भड़के रोहित शर्मा, देखें 42 सेकंड का वायरल वीडियो

T20 World Cup 2024 में भारत बनाम बांग्‍लादेश के मैच में टीम इंडिया की फिल्डिंग के दौरान एक फैन सुरक्षा चक्र तोड़कर कप्‍तान रोहित शर्मा से मिलने जा पहुंचा। फैन रोहित शर्मा से बात कर ही रहा था कि यूएस पुलिस ने उसे धक्‍का देकर जमीन पर गिराते हुए पीटने लगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 01:05 pm

lokesh verma

T20 World Cup 2024

T20 World Cup 2024 का आगाज रविवार को मेजबान अमेरिका की कनाडा के खिलाफ 7 विकेट से धमाकेदार जीत के साथ हुआ है। इससे पहले शनिवार रात भारत और बांग्‍लादेश के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का अभ्‍यास मैच खेला गया। इस मुकाबले में भारत ने बांग्‍लादेश के खिलाफ 60 रन से जीत दर्ज की। इस मैच में बांग्‍लादेश की पारी के दौरान मैदान पर तब एक अजब नजारा देखने को मिला, जब एक फैन सुरक्षा चक्र तोड़कर फिल्डिंग कर रहे टीम इंडिया के कप्‍तान रोहित शर्मा से मिलने जा पहुंचा। फैन रोहित शर्मा से बात कर ही रहा था कि यूएस पुलिस का एक जवान फुर्ती के साथ मौके पर पहुंचा और फैन को धक्‍का देकर जमीन पर गिरा दिया, फिर दूसरा पुलिसकर्मी भी पहुंच गया और उसे पीटने लगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

रोहित शर्मा ने जब अपने फैन को पिटते हुए देखा तो उनसे रहा नहीं गया। वायरल वीडियो में रोहित शर्मा उस फैन को पुलिसकर्मियों से बचाते नजर आ रहे हैं। इस घटना का एक 42 सेकंड का एक वीडियो एक अन्‍य फैन सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके साथ ही इस फैन ने पुलिस की बर्बरतापूर्वक पिटाई को लेकर कैप्‍शन में लिखा अबे इतना मत मारो बे…। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या चमके 

मैच की बात करें तो भारत के कप्‍तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया। कप्‍तान रोहित शर्मा संजू सैमसन के साथ पारी का आगाज करने उतरे और अच्छे टच में नजर आए, लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल सके। रोहित ने वार्म अप मैच में 19 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और 1 छक्के की मदद से 23 रन बनाए। इसके बाद पंत (53*) और पांड्या (40*) की उम्दा पारी खेलते हुए भारत के स्‍कोर 182 तक पहुंचाया।
यह भी पढ़ें

IND vs BAN मैच में टीम को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी के हाथ में आए 6 टांके

बांग्‍लादेश ने महज 10 रन पर गंवाए 3 विकेट

भारत से मिले 183 के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी बांग्‍लादेश की शुरुआत बेहद ही खराब रही। बांग्‍लादेश ने 3.5 ओवर में ही 10 के स्‍कोर पर शीर्ष तीन बल्‍लेबाज गंवा दिए। इसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे और टीम निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 122 रन ही बना सकी और इस तरह 60 रन से हार गई।

Hindi News/ Sports / Cricket News / अबे इतना मत मारो बे… मैदान में मिलने पहुंचे फैंस को पुलिस पीटा तो भड़के रोहित शर्मा, देखें 42 सेकंड का वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो