scriptविराट कोहली की बात पर Press Conference में क्यों हंस पड़े रोहित शर्मा? | Patrika News

विराट कोहली की बात पर Press Conference में क्यों हंस पड़े रोहित शर्मा?

Published: Feb 12, 2022 01:07:13 am

Submitted by:

Prabhat sharma

Rohit Sharma की कप्तानी में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीत ली। टीम इंडिया को मिली इस जीत के बाद रोहित शर्मा ने Virat Kohli की फॉर्म से जुड़े सवाल का मजेदार ढंग से जवाब दिया है।

rohit_sharma_press_conference_talks_about_virat_kohli.jpg

Rohit Sharma

IND vs WI: टीम इंडिया के कप्तान Rohit Sharma अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्सर ही रोहित को मस्ती भरे अंदाज में देखा जाता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला तीसरे वनडे के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान। टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीत ली। इस सीरीज जीत के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। इस बातचीत के दौरान रोहित शर्मा से पूर्व भारतीय कप्तान Virat Kohli की फॉर्म को लेकर सवाल किया गया। रोहित शर्मा ने मस्ती भरे अंदाज में हंसकर इस सवाल का जवाब दिया और पत्रकार के ही मजे ले डाले।
Virat Kohli के फॉर्म के सवाल पर Rohit Sharma ने दिया मजेदार जवाब


पत्रकार रोहित शर्मा से सवाल पूछते हुए कहता है, ‘विराट कोहली का बल्ला पिछले कुछ वक्त से नहीं चल रहा है, 2 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है उनके बल्ले से शतक नहीं निकला है। आपको क्या लगता है कि क्या दिक्कत हो रही है और टीम मैनेजमेंट इसे किस तरह से एड्रेस कर रहा है और किस तरह से विराट कोहली को कॉनफिडेंस दे रहा है?’
india.jpg
रोहित शर्मा पत्रकार का सवाल सुनकर हंस पड़ते हैं और कहते हैं, ‘विराट कोहली को कॉनफिडेंस की जरूरत है क्या बात कर रहे हो यार। 100 नहीं बनाना वो अलग बात है उन्होंने अभी साउथ अफ्रीका में सीरीज खेली दो 50 रन बनाए तीन गेम में तो मुझे नहीं लगता कि उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी गलत है। टीम मैनेजमेंट इसके बारे में बिल्कुल भी चिंतित नहीं है।’
https://twitter.com/_ratna_deep/status/1492214102231781376?ref_src=twsrc%5Etfw

विराट कोहली के अलावा रोहित शर्मा भी रहे बल्ले से फ्लॉप


वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में भले ही टीम इंडिया ने 3-0 से जीत दर्ज करी हो लेकिन, विराट कोहली ने बल्ले से निराश किया जहां पहले वनडे मैच में विराट ने 8 रन बनाए उसके बाद खेले गए दोनों वनडे मुकाबले में एक में 18 तो दूसरे में किंग कोहली खाता भी नहीं खोल पाए थे। वहीं टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी तीन वनडे मैचों में कुल मिलाकर 78 रन ही बनाए। हालांकि, रोहित शर्मा की कप्तानी की जमकर तारीफ हो रही है। रोहित शर्मा ने फील्ड प्लेसमेंट और बोलिंग चेंज के माध्यम से फैंस का दिल जीता है।
यह भी पढ़ें

तीन मैचों में महज 78 रन बनाने वाले रोहित शर्मा कैसे बने टीम इंडिया की जीत के हीरो?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो