scriptRohit Sharma Viral Video: रोहित शर्मा के आरोपों पर स्टार स्पोर्ट्स का पलटवार | Rohit Sharma Viral Video star sports statement addressing rohit sharmas comments on breach of privacy claim it went as part of live telecast | Patrika News
क्रिकेट

Rohit Sharma Viral Video: रोहित शर्मा के आरोपों पर स्टार स्पोर्ट्स का पलटवार

Rohit Sharma Viral Video: स्टार स्पोर्ट्स ने रोहित शर्मा के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि चैनल ने उनका कोई ऑडियो ना रिकॉर्ड किया है और ना ही उसे चलाया गया है। जबकि रोहित का आरोप था कि उन्‍होंने स्टार स्पोर्ट्स से कहा था कि बातचीत को रिकॉर्ड ना करें, उसके बावजूद उन्होंने किया और ऑन एयर भी कर दिया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है।

नई दिल्लीMay 21, 2024 / 08:26 am

lokesh verma

Rohit Sharma Viral Video
Rohit Sharma Viral Video: रोहित शर्मा और स्टार स्पोर्ट्स के बीच बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। स्टार स्पोर्ट्स ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि चैनल ने उनका कोई ऑडियो ना रिकॉर्ड किया है और ना ही उसे चलाया गया है। बता दें कि मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी थी।

रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर की थी अपील

दरअसल, रोहित का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मैच से पहले अपने दोस्तों और सहकर्मियों से बात कर रहे थे। इतने में रोहित ने देखा कि कैमरामैन उनकी बातचीत को रिकॉर्ड कर रहा है। कैमरामैन को देख रोहित शर्मा ने उसके आगे हाथ जोड़कर कहा कि भाई ऑडियो रिकॉर्ड करना बंद करो… भगवान कसम एक ऑडियो ने मेरा वॉट लगा दिया है।

रोहित शर्मा ने एक्‍स पर निकाली थी भड़ास

रोहित शर्मा ने रविवार को एक्स पर लिखा कि क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलंदाजी वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं, जो हम अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ प्रशिक्षण के दौरान या मैच के दिनों में एकांत में कर रहे हैं। जबकि, स्टार स्पोर्ट्स से भी कहा था कि बातचीत को रिकॉर्ड ना करें, उसके बावजूद उन्होंने किया और ऑन एयर भी कर दिया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है। एक्सक्लूसिव कंटेंट पाने और सिर्फ व्यूज पाने के अलावा इंगेजमेंट पर फोकस करना एक दिन फैन्स, क्रिकेटर्स और क्रिकेट के बीच विश्‍वास खो देगा।
यह भी पढ़ें

कभी बौनेपन का मजाक उड़ाते थे लोग, रवि ने पेरिस पैरालंपिक का कोटा हासिल कर दिखाया दमखम

अब स्टार स्पोर्ट्स ने दिया ये जवाब

वहीं, अब स्टार स्पोर्ट्स ने रोहित शर्मा को जवाब देते हुए कहा कि रोहित शर्मा की बातचीत की क्लिप 16 मई वानखेड़े स्टेडियम की है। उस वीडियो में रोहित शर्मा अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहे थे। हमने उस क्लिप का कोई ऑडियो और कोई बातचीत ना तो रिकॉर्ड की और ना ही उसे प्रसारित किया। उस वीडियो का इस्तेमाल सिर्फ प्री-शो के लिए हुआ था, लेकिन उसमें कोई ऑडियो रिकॉर्ड नहीं था। इसके अलावा चैनल ने कहा कि वह खिलाड़ियों की गोपनीयता की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

ये था पूरा मामला

दरअसल, रोहित शर्मा ने ट्रेनिंग ग्राउंड पर स्टार स्पोर्ट्स के कैमरामैन से कहा था कि भाई यार ऑडियो बंद कर भाई, एक ऑडियो ने मेरी वाट लगा दी है, जिसे बाद में स्टार स्पोर्ट्स ने ऑन एयर भी दिखाया। रोहित की निजी बातचीत रिकॉर्ड होने की यह एकमात्र घटना नहीं है, क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले हिटमैन और केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर के बीच की बातचीत को पोस्ट करके एक बड़ा विवाद पैदा कर दिया था। हालांकि, अब इस वीडियो को केकेआर फ्रेंचाइजी ने हटा दिया है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Rohit Sharma Viral Video: रोहित शर्मा के आरोपों पर स्टार स्पोर्ट्स का पलटवार

ट्रेंडिंग वीडियो