Sachin Tendulkar टेनिस कोर्ट में उतरे, Roger Federer से मांगी टिप्स

Sachin Tendulkar और Roger Federer दोनों अपने-अपने खेल में माहिर हैं और इन दोनों को सर्वकालिक महानतम खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है।

By: Mazkoor

Updated: 04 Jul 2020, 12:36 PM IST

नई दिल्ली : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) क्रिकेट के महानतम खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं, लेकिन वहीं यह भी सच है कि उन्हें लॉन टेनिस (Lawn Tennis) से भी बहुत प्यार है। वह सर्वकालिक महानतम टेनिस खिलाड़ियों में से एक स्विस स्टार रोजर फेडरर (Roger Federer) के प्रशंसकों में से एक हैं। इसके अलावा इन दिनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। वह इंग्लैंड या फ्रांस जाकर अक्सर टेनिस का लुत्फ उठाते रहते हैं। इसके अलावा वह हर साल गर्मियों में वह इंग्लैंड जाकर विम्बलडन (Wimbledon) जरूर देखते हैं। शुक्रवार की शाम ट्विटर पर टेनिस शॉट लगाते वीडियो शेयर कर सचिन ने रोजर फेडरर से टिप्स मांगी है।

फोरहैंड शॉट लगाते दिख रहे हैं

इस वीडियो के साथ सचिन तेंदुलकर ने महान रोजर फेडरर से अपने टेनिस शॉट के लिए सलाह मांगा है। उन्होंने टेनिस खेलते खुद का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। इसमें वह किसी मंजे हुए टेनिस खिलाड़ी की तरह फोरहैंड शॉट लगा रहे है। गी है। इस वीडियो को उन्होंने रोजर फेडरर को टैग कर पूछा है कि हे रोजर फेडरर... उनके फोरहैंड के लिए कोई टिप्स?

दोनों हैं एक-दूसरे के दोस्त

सचिन के इस वीडियो पर अभी फेडरर की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि कुछ समय पहले रोजर फेडरर ने भी क्रिकेट पर इसी तरह से सचिन तेंदुलकर से सलाह मांगी थी। दोनों खिलाड़ी अपने-अपने खेल में माहिर हैं और इन दोनों को सर्वकालिक महानतम खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है। इसके अलावा सचिन फेडरर के प्रशंसक भी हैं। वह कई बार उनके खेल की तारीफ कर चुके हैं। सचिन ने एक बार बताया था कि वह एक दशक से ज्यादा समय से फेडरर को खेलते देख रहे हैं। वह काफी सभ्य और जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned