scriptसानिया-शोएब ने अपने बेटे का किया नामकरण, इस नाम से जाना जाएगा #BabyMirzaMalik | Sania Mirza, Shoaib Malik Name their Baby Boy Izhaan Mirza Malik | Patrika News

सानिया-शोएब ने अपने बेटे का किया नामकरण, इस नाम से जाना जाएगा #BabyMirzaMalik

Published: Oct 31, 2018 10:03:08 am

Submitted by:

Akashdeep Singh

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया। सानिया ने मंगलवार तड़के ही बच्चे को जन्म दिया। जच्चा एवं बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

sania mirza shoaib malik

सानिया-शोएब ने अपने बेटे का किया नामकरण, इस नाम से जाना जाएगा #BabyMirzaMalik

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मालिक के घर बेटे ने मंगलवार की सुबह जन्म लिया। शोएब ने अपने बेटे का नाम ट्वीट कर सभी को जानकारी दी। भारत-पाक स्टार जोड़ी ने अपने बेटे का नाम इज़हान मिर्जा-मलिक रखा है।


इसलिए रखा यह नाम-
सानिया और शोएब का मानना है कि पहला नाम भगवान का तोहफा होता है और उनके लिए उनका बेटा भगवान का तोहफा है। प्रानीती रेड्डी की निगरानी में रेनबो अस्पताल में मंगलवार को सानिया ने बेटे को जन्म दिया।


शोएब ने ट्वीट कर दी थी खुशखबरी-
शोएब ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपने पिता बनने की जानकारी साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, “यह घोषणा कर खुशी हो रही है कि हमें बेटा हुआ है और मेरी पत्नी स्वस्थ हैं। आपकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया।”


2010 में हुई थी सानिया-शोएब की शादी-
शोएब और सानिया ने हैदराबादी रिवाज से 12 अप्रैल, 2010 को शादी की थी। सानिया ने कहा, “मां बनना आपको सशक्त बनाता है, जो आपकी असली पहचान है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो