scriptशाहीन बने शाहिद आफरीदी के दामाद, बाबर आजम और सरफराज समेत ये क्रिकेटर हुए शादी में शरीक | shaheen afridi wedding with daughter of former pakistan captain shahid afridi babar azam shaheen marriage | Patrika News

शाहीन बने शाहिद आफरीदी के दामाद, बाबर आजम और सरफराज समेत ये क्रिकेटर हुए शादी में शरीक

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2023 09:32:50 am

Submitted by:

lokesh verma

Shaheen Afridi Wedding : पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कराची में आयोजित एक भव्य समारोह में शाहीन और अंशा अफरीदी का निकाह हुआ है। इस मौके पर परिवार के सदस्यों के अलावा कई क्रिकेटर्स बाबर आजम, सरफराज अहमद और शादाब खान भी शरीक हुए।

shaheen-afridi-wedding-with-daughter-of-former-pakistan-captain-shahid-afridi-babar-azam-shaheen-marriage.jpg

शाहीन बने शाहिद आफरीदी के दामाद, बाबर आजम और सरफराज समेत ये क्रिकेटर हुए शादी में शरीक।

Shaheen Afridi Wedding with Shahid Afridi Daughter : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी हमवतन पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से निकाह कर लिया है। कराची में आयोजित एक भव्य समारोह में शाहीन और अंशा अफरीदी का निकाह हुआ। शाहीन की शादी के लिए उनके परिजन दो दिन से कराची में ही थे। जहां मेहंदी, निकाह और रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। इस मौके पर परिवार के सदस्यों के अलावा कई क्रिकेटर्स बाबर आजम, सरफराज अहमद और शादाब खान शामिल हुए। दोनों की शादी की फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि बीते दो महीने में भारत और पाकिस्तान के कई क्रिकेटर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जबकि कई अभी भी कतार में हैं।

शाहीन आफरीदी की बात करें तो उन्होंने दो साल पहले ही अंशा अफरीदी से सगाई कर ली थी। लेकिन, कोरोन महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते निकाह नहीं हो सका था। अब दो साल बाद दाेनों बड़ी धूमधाम से शादी हुई है। शादी समारोह का आयोजन सिटी ऑफ लाइट यानी कराची शहर में संपन्न हुआ। शादी के बाद शाहीन अफरीद और अंशा के साथ मेहमानों के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

दिग्गज क्रिकेटर ने दी बधाई

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम ने भी इस शादी समारोह में शिरकत की। इसके बाद बाबर आजम ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आपके दिल अब एक हो जाएं। शाहीन आफरीदी को बहुत-बहुत बधाई। वहीं, पीएएसलए फ्रेंचाइची लाहौर कलंदर्स ने भी अपने कप्तान शाहीन आफरीदी को शादी की बधाई दी है। क्रिकेट फैंस भी सुपरस्टार तेज गेंदबाज को बधाइयां दे रहे हैं।

यह भी पढ़े – हार्दिक पांड्या की भविष्यवाणी, भारत का ये युवा खिलाड़ी एक दिन कहलाएगा महान क्रिकेटर
https://twitter.com/iShaheenAfridi?ref_src=twsrc%5Etfw

पाकिस्तान के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट

यहां बता दें कि शाहीन अफरीदी पाकिस्तान के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेले हैं। उन्होंने महज 25 टेस्ट मैच में 99 विकेट, 32 एकदिवसीय मैच में 62 विकेट और 47 टी20 मुकाबले खेलकर 58 विकेट हासिल किए हैं। वह पहले ही ओवर में विकेट चटकाने के लिए फेमस हैं।

यह भी पढ़े – हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान, बोले- टीम इंडिया में धोनी का रोल निभाने के लिए करूंगा ये त्याग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो