scriptभारत को टी20 विश्व कप का खिताब जिताना चाहते हैं शिखर धवन, दिया ये बयान | Shikhar Dhawan wants to India won T20 World Cup 2020 | Patrika News

भारत को टी20 विश्व कप का खिताब जिताना चाहते हैं शिखर धवन, दिया ये बयान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2020 10:57:06 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

– शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया ( Team India ) में वापसी कर चुके हैं
– टी20 विश्व कप ( T20 World Cup 2020 ) का आयोजन अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) में होगा

Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan

नई दिल्ली। भारतीय टीम ( Indian Team ) का गब्बर यानि कि शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) मैदान पर वापसी कर चुका है। इंदौर में होने वाले दूसरे टी20 मैच में शिखर धवन मैदान पर जरूर नजर आएंगे। धवन पिछले कई महीनों से चोटिल थे, जिसकी वजह से वो बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाए थे। अब वापसी करने के बाद धवन ने अपना लक्ष्य भी बता दिया है। शिखर धवन ने कहा है कि वो भारत को 2020 टी20 विश्व कप ( t20 world cup 2020 ) का खिताब जिताना चाहते हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 आज, इंदौर में कभी नहीं हारी है टीम इंडिया

इस साल टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता हूं- धवन

शिखर धवन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि, पिछले साल मुझे काफी सारी चोटें लगी थीं, लेकिन यह खेल का हिस्सा है। यह नया साल है और मैं नई शुरुआत करने को तैयार हूं। यह लंबा सफर है।उन्होंने कहा, “मैं इस साल टीम के लिए और अपने लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता हूं। मेरी कोशिश ज्यादा प्रभावी खिलाड़ी बनने की है ताकि मैं अपनी टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच जीत सकूं और टीम को विश्व कप दिला सकूं।”

इस धाकड़ बल्लेबाज ने एक ओवर में जड़ दिए 5 छक्के, IPL में खेलेगा इस टीम से

साल 2019 धवन के लिए नहीं रहा था अच्छा

शिखर धवन के लिए 2019 काफी अच्छा नहीं रहा और वह चोटों के कारण टीम से अंदर-बाहर होते रहे। बाएं हाथ के यह सलामी बल्लेबाज पिछले साल अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण आईसीसी वनडे इंटरनेशनल विश्व कप के बीच से बाहर हो गए थे। दिल्ली की ओर से खेलते हुए घुटने में चोट लगने के कारण वह दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो