scriptजोफ्रा आर्चर को नसीहत देने वाले शोएब अख्तर ने सौरभ गांगुली के घायल होने पर नहीं पूछा था हालचाल | Shoaib Akhtar did not ask about Saurav Gangulys injuries | Patrika News
क्रिकेट

जोफ्रा आर्चर को नसीहत देने वाले शोएब अख्तर ने सौरभ गांगुली के घायल होने पर नहीं पूछा था हालचाल

Shoaib Akhtar ने बताया कि मोइन अली के कहने पर वह सौरभ गांगुली के पास नहीं गए थे। उन्होंने कहा था कि जाकर खुद को कमजोर नहीं दिखाना है।

नई दिल्लीAug 20, 2019 / 07:29 pm

Mazkoor

sourav ganguly

नई दिल्ली : एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट में जोफ्रा आर्चर एक बाउंसर पर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ घायल हो कर गिर पड़े थे। इसके बाद आर्चर उनका हालचाल पूछने भी नहीं गए थे। इस पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( Pakistan cricket team ) के पूर्व तूफानी गेंदबाज शोएब अख्तर ( Shoaib Akhtar ) ने इस युवा खिलाड़ी के व्यवहार की आलोचना की थी और कहा था कि अगर उनकी गेंद पर कोई चोटिल हो जाता था तो वह जाकर हालचाल जरूर पूछते थे। शायद वह यह भूल बैठे थे कि जब उनकी गेंद पर भारतीय बल्लेबाज सौरभ गांगुली ( Sourav Ganguly ) चोटिल हुए थे तो वह उनका हालचाल पूछने नहीं गए थे। सोशल मीडिया पर इस घटना की याद उनके एक फैन ने दिलाया तो उन्होंने कहा कि वह गांगुली के पास जाना चाहते थे, लेकिन मोइन अली ने उन्हें मना कर दिया था।

अफगानिस्तान ने विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद पर लगाया एक साल का प्रतिबंध

शोएब ने उस घटना को किया याद

शोएब अख्तर ने उस घटना को याद करते हुए कहा कि हां, उनकी बाउंसर पर जब गांगुली घायल होकर जमीन पर लेट गए थे तब वह उनके पास जाना चाह रहे थे। लेकिन पाकिस्तान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोइन खान ने उन्हें गांगुली के पास जाने से रोक दिया था। मोइन ने कहा कि सौरभ के पास जाकर उसका हालचाल पूछकर खुद को कमजोर नहीं दिखाना चाहिए।

आथिया शेट्‌टी के साथ नहीं, केएल राहुल आलिया भट्‌ट की दोस्त को कर रहे हैं डेट!

शोएब 19 बल्लेबाजों को कर चुके हैं घायल

शोएब अख्तर ने बताया कि भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए उस वनडे मैच में सौरभ गांगुली उनकी एक बाउंसर पर चोटिल हो गए थे। गेंद गांगुली के रिब्स पर लगी थी। इस वजह से उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था। शोएब अख्तर ने आगे बताया कि उनके क्रिकेट करियर में उनकी गेंद पर करीब 19 बल्लेबाज घायल होकर रिटायर्ड हर्ट हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि गांगुली के अलावा गैरी कर्स्टन, ब्रायन लारा जैसे दिग्गज भी उनके बाउंसर पर घायल हो चुके हैं।

Home / Sports / Cricket News / जोफ्रा आर्चर को नसीहत देने वाले शोएब अख्तर ने सौरभ गांगुली के घायल होने पर नहीं पूछा था हालचाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो