script सानिया मिर्जा से डिवोर्स की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने रचाया दूसरा ब्याह, इस एक्ट्रेस से किया निकाह | Shoaib Malik marries Pakistan actor Sana Javed amid rumours of separation with Sania Mirza | Patrika News

सानिया मिर्जा से डिवोर्स की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने रचाया दूसरा ब्याह, इस एक्ट्रेस से किया निकाह

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2024 12:12:22 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को अपना जीवनसाथी चुना है और एक समारोह के दौरान यह शादी हुई।

malik.jpg

Shoaib Malik marries Sana Javed: भारत की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्ते में दरार की अफवाहें उड़ती रहती हैं। लेकिन इस पर ना तो सानिया ने और ना ही शोएब ने कभी इसपर खुलकर कुछ बोला है। इसी बीच शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है। जिसके बाद एक बार फिर सानिया और शोएब के तलाक की खबरें को ज़ोर मिला है।

शोएब ने पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद से शादी की है। सना की भी यह दूसरी शादी है। इससे पहले 2020 में उन्होंने उमैर जसवाल के साथ निकाह किया था। लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। बाद में दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी थी।

कुछ दिन पहले सानिया ने इंस्टाग्राम पर शादी और तलाक को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सानिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, 'शादी मुश्किल है, तलाक मुश्किल है, अपनी मुश्किल चुन लें। मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपनी मुश्किल चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है, अपनी मुश्किल चुनें। संचार कठिन है, संवाद ना करना मुश्किल है, अपनी मुश्किल चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी, यह हमेशा मुश्किल रहेगी लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं। बुद्धिमानी से चुनें।'

बता दें कि सानिया और शोएब की शादी 2010 में हैदराबाद में हुई थी। 2018 में दोनों माता-पिता बने। उनका एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक है।

ट्रेंडिंग वीडियो