scriptश्रेयस अय्यर ने कोहली को बताया ‘कठोर’ खिलाड़ी, धोनी के बारे में कहा- वो हैं असली लीडर | Shreyas Iyer tells kohli is Relentless player and dhoni such a great leader | Patrika News

श्रेयस अय्यर ने कोहली को बताया ‘कठोर’ खिलाड़ी, धोनी के बारे में कहा- वो हैं असली लीडर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2020 09:52:29 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों के जवाब दिए हैं
– अय्यर ने रोहित शर्मा को प्रेरणादायक बताया है

dhoni_and_kohli.jpg

नई दिल्ली। टीम इंडिया में मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer ) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) को ‘कठोर’ प्लेयर बताया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फैन ने अय्यर से विराट कोहली के बारे में एक शब्द कहने को कहा तो अय्यर ने जवाब में कोहली को ‘कठोर’ बताया।

अय्यर ने कोहली को बताया ‘कठोर’

ट्विटर पर हर्षा वर्धन नाम की एक एक यूजर ने श्रेयस अय्यर से पूछा कि विराट कोहली के लिए एक शब्द? जवाब में अय्यर ने लिखा ‘Relentless’। श्रेयस अय्यर का ये जवाब सुर्खियों में आ गया है।

https://twitter.com/ShreyasIyer15/status/1242770072432603137?ref_src=twsrc%5Etfw
रोहित अन्य खिलाड़ियों के लिए हैं प्रेरणादायक- अय्यर

इसके अलावा एक फैन ने ट्विटर पर श्रेयस अय्यर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर भी सवाल कर लिया। रोहित के बारे में श्रेयस अय्यर से पूछा गया- रोहित शर्मा के बारे में कुछ कहिये, आपके साथ उनका कैसा रिश्ता है। इसपर अय्यर ने जवाब दिया, “रोहित शर्मा का व्यक्तित्व गजब है, वो प्रेरणादायक हैं और साथ ही टीम के खिलाड़ियों का ध्यान भी रखते हैं।
https://twitter.com/ImRo45?ref_src=twsrc%5Etfw

धोनी को बताया असली लीडर

श्रेयस अय्यर ने धोनी (MS Dhoni) की भी तारीफ की और उन्हें असली लीडर बताया. श्रेयस अय्यर ने कहा, ‘ धोनी शांत और असली लीडर हैं।’

https://twitter.com/ShreyasIyer15/status/1242764530871971840?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो