script

Syed Mushtaq Ali Trophy:सेमीफाइनल में तमिलनाडु और हैदराबाद के बीच मुकाबला शुरू,हैदराबाद को लगे शुरुआती झटके

Published: Nov 20, 2021 09:51:39 am

Submitted by:

Paritosh Shahi

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में अभी हैदराबाद का मुकाबला तमिलनाडु से चल रहा है। तमिलनाडु के कप्तान विजय शंकर ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया। तमिलनाडु के गेंदबाजों ने उनके इस फैसले को सही साबित करके हैदराबाद को शुरुआती झटके दिए हैं।

tamil_team.jpg
दिल्ली में चल रहे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में अभी हैदराबाद के मुकाबला तमिलनाडु से चल रहा है। तमिलनाडु के कप्तान विजय शंकर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने ताजा समाचार मिलने तक 14 ओवर में मात्र 59 रन बनाए हैं और उसके 7 विकेट गिर चुके हैं। तमिलनाडु के ओपनिंग गेंदबाज सरवन कुमार ने घातक शुरुआत दी। सरवन कुमार ने 3 ओवर में 2 मेडन रखते हुए 11 रन देकर हैदराबाद के चार बल्लेबाजों को आउट किया। तन्मय अग्रवाल (1 ) प्रग्ने रेडी ( 8) तिलक वर्मा (8) हिमालय अग्रवाल ( 0 ) का शिकार सरवन कुमार ने किया। हैदराबाद के एक भी बल्लेबाज ने भी दहाई अंक नहीं छुआ है।
हैदराबाद की बल्लेबाजी रही पूरी तरह की से नाकाम
अब तक इस सीजन में हैदराबाद के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था| सेमीफाइनल के लिए हुए मुकाबले मैं हैदराबाद ने गुजरात को 30 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी |हैदराबाद के तरफ से तिलक वर्मा ने शानदार वाले बल्लेबाजी कर नॉटआउट रहते हुए 50 गेंदों में 75 रन बनाए थे, जिसकी बदौलत हैदराबाद ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और 70 रन पर ही उसके 5 विकेट आउट हो गए। गुजरात की टीम ने इस मैच को 30 रनों से गवाया और सेमीफाइनल में पहुंचने से महरूम रहा।

अभी चल रहे सेमीफाइनल में हैदराबाद की बल्लेबाजी पूरी तरीके से नाकाम रही उसके 5 विकेट मात्र 30 रन पर ही गिर गए थे। तमिलनाडु जैसी मजबूत टीम को हराने के लिए हैदराबाद को कम से कम अपना स्कोर 100 के पार ले जाना होगा जो अभी असंभव दिख रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो