scriptSRH ने टॉस जीतकर फील्डिंग फैसला लिया, MI में रोहित शर्मा की वापसी | SRH win toss and take fielding decision, Rohit Sharma returns to MI | Patrika News
क्रिकेट

SRH ने टॉस जीतकर फील्डिंग फैसला लिया, MI में रोहित शर्मा की वापसी

Highlights

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में खेला जा रहा है।
मुंबई ने 13 मैचों में 9 जीते और 4 हारे हैं। 18 प्वाइंट्स के साथ वह टॉप पर है।

नई दिल्लीNov 03, 2020 / 08:33 pm

Mohit Saxena

Rohit sharma

रोहित शर्मा

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। इस मैच में रोहित शर्मा ने वापसी की है। मुंबई इंडियंस ने खबर लिखे जाने तक नौ ओवरों में 65 रन बनाए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का 56वां मैच यानी आखिरी लीग मैच सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में खेला जा रहा है। हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हर हाल में ये मैच जीतना होगा। हारने पर टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। दूसरी ओर, मुंबई की टीम पहले स्थान पर कायम है।
इन 10 गेंदबाजों के फिरकी के सामने बल्लेबाजों ने टेके घुटने, जानते हैं किसके सिर सजी है पर्पल कैप

मुंबई ने 13 मैचों में 9 जीते और 4 हारे हैं। 18 प्वाइंट्स के साथ वह टॉप पर है। वहीं, हैदराबाद ने 13 में से सिर्फ 6 मैच जीत पाई है और 7 हारे हैं। 12 पॉइंट्स के साथ वह 5वें स्थान पर है। पिछली बार मुंबई ने हैदराबाद को 34 रन से हराया था।
प्लेइंग इलेवन की बात करें तो मुंबई और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सबसे बड़ी खबर ये है कि रोहित शर्मा की वापसी हुई है। उन्हें चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुना गया है। मुंबई ने जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और जयंत यादव को आराम दिया है। इनके स्थान पर रोहित के अलावा धवल कुलकर्णी और जेम्स पैटिंसन को टीम में लिया है। हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा की जगह प्रियम गर्ग को टीम में शामिल किया है।

Home / Sports / Cricket News / SRH ने टॉस जीतकर फील्डिंग फैसला लिया, MI में रोहित शर्मा की वापसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो