scriptधोनी का टाइम पूरा हो गया है, उन्हें अब युवा खिलाड़ियों के बारे में सोचना चाहिए- गावस्कर | Sunil Gavaskar Says Dhoni's Time is Over now he think About Youngster | Patrika News

धोनी का टाइम पूरा हो गया है, उन्हें अब युवा खिलाड़ियों के बारे में सोचना चाहिए- गावस्कर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2019 08:52:00 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

एमएस धोनी नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं रहेंगे।

gavaskar_and_dhoni.jpeg

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलें एकबार फिर से तेज हो गई हैं और इनको हवा देने का काम किया है भारत के ही एक और कप्तान सुनील गावस्कर ने। गावस्कर ने कहा है कि भारत को दूसरा वर्ल्डकप जिताने वाले धोनी का समय अब पूरा हो गया है, इससे पहले कि उन्हें टीम से निकाला जाए माही को खुद ही संन्यास ले लेना चाहिए।

धोनी नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ भी नहीं खेलेंगे

आपको बता दें कि धोनी वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे हैं। वो ना तो वेस्टइंडीज दौरे पर टीम में शामिल थे और ना ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में। अब धोनी नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ भी टी20 का हिस्सा नहीं होंगे। इसके अलावा खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि माही विजय हजारे ट्रॉफी भी नहीं खेलेंगे।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए युवा खिलाड़ियों के बारे में सोचना चाहिए- गावस्कर

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ये कहा है कि अब धोनी को आगे का सोचना चाहिए । गावस्‍कर ने कहा, “हमें आगे सोचना होगा, धोनी की जगह अभी नहीं बनती। मेरी टीम में तो अभी नहीं बनेगी। आप टी20 वर्ल्‍ड कप की बात कर रहे हैं तो मैं ऋषभ पंत के बारे में सोचूंगा। मैं संजू सैमसन के बारे में सोचूंगा। अगर टी20 वर्ल्‍ड कप की सोच है तो मैं युवा खिलाड़‍ियों के बारे में सोचूंगा, क्‍योंकि आगे देखना होगा। धोनी के प्रति पूरा सम्मान दिखाते हुए मैं कहना चाहता हूं कि उन्हें बाहर किए जाने से पहले विदाई मिल जानी चाहिए।”

हालांकि जब भी मैनजमेंट और टीम के खिलाड़ियों से ऐसा कोई सवाल किया जाता है तो उनका यही कहना होता है कि धोनी को सबसे बेहतर पता है कि उन्हें कब सन्यास लेना है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो