scriptWomens T-20: सुपरनोवाज ने वेलोसिटी को 12 रनों से हराया, फाइनल में किया प्रवेश | Supernovas beat Velocity by 12 runs in Womens T20 challenge | Patrika News

Womens T-20: सुपरनोवाज ने वेलोसिटी को 12 रनों से हराया, फाइनल में किया प्रवेश

Published: May 09, 2019 10:51:56 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

आसान लक्ष्य भी हासिल नहीं कर सकी वेलोसिटी की टीम।
कप्तान मिताली राज और वेदा कृष्णमूर्ति ने की धीमी बल्लेबाज़ी।
पूनम यादव, राधा यादव और अनुजा पाटिल ने लिया एक-एक विकेट।

Harmanpreet Kaur

जयपुर। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे महिला टी-20 चैलेंज टूर्नामेंट के तीसरे मुकाबले में सुपरनोवाज टीम ने वेलोसिटी को 12 रनों से हरा दिया। जीत के साथ ही हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली सुपरनोवास ने टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

इससे पहले 143 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेलोसिटी की टीम निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 130 रन ही बना सकी। कप्तान मिताली राज ने हालांकि 40 और वेदा कृष्णमूर्ति ने 30 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सकीं। डेनियन व्हाइट ने 33 गेंदों में 43 रन बनाए थे।

सुपरनोवास की ओर से गेंदबाज़ी में पूनम यादव, राधा यादव और अनुजा पाटिल के खाते में एक-एक विकेट आया।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी सुपरनोवाज की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए थे।

टीम की ओर से सबसे ज्यादा 77 रन जेमिमा रोड्रिग्ज ने बनाए। उन्होंने 48 गेंदों का सामना करते हुए अपनी पारी में 10 चौके और एक 1 सिक्स भी जमाया। इसके अलावा चामेरी अट्टापट्टू ने 38 गेंदों में 31 रनों की पारी खेल जेमिमा का अच्छा साथ निभाया। अट्टापट्टू ने अपने पारी के दौरान 5 चौके भी जमाए।

इसके अलावा प्रिया पूनिया 16, सोफी डिवाइन 9 और कप्तान हरमनप्रीत कौर 1 रन बनाकर नाबाद रही।

वेलोसिटी की ओर से अमीलिया केर ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए। इसके अलावा शिखा पांडे के खाते में एक विकेट आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो