scriptऋषभ पंत को टीम से बाहर करने की उठी मांग, किरमानी ने कहा- साहा को दिया जाए मौका | Syed Kirmani demands Rishabh Pant to be dropped from the Test team | Patrika News

ऋषभ पंत को टीम से बाहर करने की उठी मांग, किरमानी ने कहा- साहा को दिया जाए मौका

locationनई दिल्लीPublished: Aug 28, 2019 08:24:22 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

 
 
 
 
पूर्व खिलाड़ी सैयद किरमानी ( Syed Kirmani ) ने दूसरे टेस्ट के लिए रिद्धिमान साहा को टीम में शामिल करने की मांग की है।
 
 
 
 

rishabh-pant.jpg
नई दिल्ली। टीम इंडिया ( Team India ) के उभरते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh Pant ) पर एक और पूर्व क्रिकेटर ने निशाना साधा है। भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सैयद किरमानी ( Syed Kirmani ) ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट में टीम में उनकी जगह नहीं बनती है। कप्तान कोहली को उनके स्थान पर रिद्धिमान साहा को मौका देना चाहिए।
kirmani.jpg
रिद्धिमान साहा को टीम में मौका देना चाहिए – किरमानी

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज किरमानी रिद्धिमान साहा ( Wriddhiman Saha ) को पहले टेस्ट में नहीं खिलाने से खासे खफा नजर आए। उन्होंने कहा कि साहा चोट से उभरकर टीम में वापस आए हैं, इसलिए उन्हें अंतिम-11 में खिलाया जाना चाहिए था। लेकिन जब उनको टीम में ही नहीं खिलाना था तो वेस्टइंडीज दौरे के लिए शामिल क्यों किया गया। किरमानी ने कहा कि टीम इंडिया में सलेक्शन वर्तमान फार्म को देखते हुए होना चाहिए।
621445010-saha_6.jpg
दस्ताने पहनने से हर कोई विकेटकीपर नहीं बन जाता-किरमानी

पूर्व खिलाड़ी सैयद किरमानी इस मौके पर ऋषभ पंत के बारे में दो तरह की बात करते नजर आए। उन्होंने कहा कि विकेटकीपिंग करना मैदान पर सबसे मुश्किल स्थिति होती है, इसलिए सिर्फ दस्ताने पहनने से कोई विकेटकीपर नहीं बन जाता। किरमानी को जब लगा कि उन्होंने पंत पर ज्यादा तीखी बात बोल दी है तो बाद में उन्होंने संभालने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि पंत बहुत ही प्रतिभशाली खिलाड़ी है, लेकिन अभी उन्हें काफी कुछ सीखना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो