scriptTata IPL 2023 की ग्रैंड ओपनिंग, बॉलीवुड सेलेब्स ने लगाया ग्लैमर का तड़का | Patrika News

Tata IPL 2023 की ग्रैंड ओपनिंग, बॉलीवुड सेलेब्स ने लगाया ग्लैमर का तड़का

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2023 06:52:18 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Tata IPL 2023 Opening Ceremony: टी-20 क्रिकेट में दुनिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट आईपीएल का आज शुभारंभ हो गया है। टाटा आईपीएल 2023 की शुरुआत एक ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी के साथ हुई। ओपनिंग सेरेमनी के साथ 5 साल बाद आईपीएल की शुरुआत हो रही है। इस ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सेलेब्स ने ग्लैमर का तड़का लगा दिया और चार चाँद भी।

tata_ipl_2023_opening_ceremony.jpg

आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL – Indian Premier League) को दुनियाभर में टी-20 क्रिकेट (T-20 Cricket) का सबसे बड़ा टूर्नामेंट माना जाता है। दुनियाभर के क्रिकेट फैंस हर साल बेसब्री से आईपीएल के शुरू होने का इंतज़ार करते हैं। और वो घड़ी आज आ गई है। टाटा आईपीएल 2023 (Tata IPL 2023) का आज शुभारंभ हो गया है। 5 साल बाद यह ऐसा मौका है जब आईपीएल की शुरुआत एक ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी के साथ हुई है। इससे पहले आखिरी बार 2018 में आईपीएल की शुरुआत ओपनिंग सेरेमनी के साथ हुई थी।

2019 में पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए आईपीएल में ओपनिंग सेरेमनी नहीं की गई थी। इसके बाद 2020 से 2022 तक कोरोना महामारी के चलते आईपीएल का शुभारंभ बिना ओपनिंग सेरेमनी के ही हुआ। पर इस साल का आईपीएल आज एक ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी के साथ शुरू हो गया है, जिसका आयोजन अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में हुआ।


बॉलीवुड सेलेब्स ने लगाएं चार चाँद

टाटा आईपीएल 2023 की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सेलेब्स ने चार चाँद लगा दिए। ओपनिंग सेरेमनी को होस्ट मंदिर बेदी ने किया। इसके बाद सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने बेहतरीन सिंगिंग परफॉर्मेंस से ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत की। स्टेडियम में मौजूद सभी लोग उनकी सिंगिंग को सुनकर झूम उठें। इसके बाद साउथ इंडियन और बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ ने अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंसेज से समां बांध दिया। इनमें तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) शामिल रहे।

https://twitter.com/arijitsingh?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/tamannaahspeaks?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iamRashmika?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो