scriptभारत के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के घर आएगा नन्हा मेहमान, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी जानकारी | Team India batsman Ajikya Rahane's wife will give birth to child | Patrika News

भारत के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के घर आएगा नन्हा मेहमान, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी जानकारी

Published: Jul 31, 2019 11:36:50 am

Submitted by:

manoj sharma

टीम इंडिया ( Team India ) के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ( Ajikya Rahane ) ने इंस्टग्राम पर फोटो शेयर करके अपने पिता बनने की जानकारी दी है।
 
 

Ajikya Rahane
नई दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारत की टेस्ट टीम में जगह बनाने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के घर खुशियां आने वाली हैं। यानी कि रहाणे पिता बनने वाले हैं। रहाणे ने इंस्टाग्राम पर पत्नी राधिका के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। देखने में ये तस्वीरें उनकी पत्नी की गोद भराई की लग रही हैं। तस्वीरों में उनकी पत्नी का बेबी बंप भी नजर आ रहा है।
टीम इंडिया के कोच केे लिए लालचंद राजपूत ने भी डाला आवेदन, अंतिम तारीख भी हुई खत्म

Rahane
दोनों ने 26 नवंबर 2014 को शादी की थी

बचपन के दोस्‍त रहे रहाणे और राधिका ने 26 नवंबर 2014 को शादी की थी। दोनों दोस्त होने के साथ पड़ोसी भी थे। आसपास घर होने के कारण दोनों के परिवार वालों का एक दूसरे के घर आना- जाना था। धीरे-धीर बचपन की दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।
भारतीय लड़की से शादी तय होने की बात से मुकरे हसन अली, कहा- दोनों परिवारों में शादी को लेकर नहीं हुई बात

काउंटी क्रिकेट में सफल नहीं रहे अजिक्य रहाणे

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) में भारतीय टीम ( Team India ) में नहीं चुने जाने के बाद रहाणे ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया। यहां उन्होंने हैंपशर की ओर खेलते हुए पहले मैच की दूसरी पारी में 119 रन की शानदार पारी खेली। लेकिन बाकी की 13 पारियों में वो सिर्फ एक अर्धशतक ही लगा सके। टेस्ट टीम के भरोसेमंद बल्लेबाजों में से एक अजिंक्य रहाणे लंबे समय से ऑउट ऑफ फार्म चल रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) को भरोसा को भरोसा है कि रहाणे जल्द की फार्म में लौट आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो