scriptPak vs WI टी20 मैच में हादसा, अचानक बेहोश होकर गिरी दो खिलाड़ी, अस्पताल में भर्ती | terrible incident in t20 match 2 players dizzy in 10 minutes hospitali | Patrika News

Pak vs WI टी20 मैच में हादसा, अचानक बेहोश होकर गिरी दो खिलाड़ी, अस्पताल में भर्ती

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2021 05:06:42 pm

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज के दो महिला खिलाड़ी अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी। दोनों को स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाना पड़ा।
 

pakistan_vs_west_indies.jpg

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज और पाकिस्तान (West Indies-Pakistan Women’s T20I) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। दूसरा टी20 मुकाबला शुक्रवार को खेला गया। लेकिन इस लाइव मैच दौरान अचानक दो खिलाड़ी बेहोश होकर गिर पड़ी, जिसके बाद क्रिकेट ग्राउंड पर अफरा-तफरी मच गई और उन्हें स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाना पड़ा। वेस्टइंडीज महिला बोर्ड के अनुसार अब दोनों खिलाड़ियों की हालत स्थिर है। यह टी20 मैच एंटीगुआ में वेस्टइंडीज महिला और पाकिस्तान महिला टीम के बीच खेला गया था। पाकिस्तानी टीम की बल्लेबाजी के दौरान वेस्टइंडीज के दो खिलाड़ी थोड़े-थोड़े अंतराल में अचानक ही मैदान पर गिर पड़े। इसमें एक खिलाड़ी आलिया एलीन (Aaliyah Alleyne) हैं और दूसरे का नाम चेडियन नेशन(Chedean Nation) है।

 

https://twitter.com/hashtag/WIvPAK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गिरने की वजह अभी साफ नहीं हुई
दोनों खिलाड़ियों को मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया है। दरअसल दोनों खिलाड़ी फील्डिंग करते वक्त अचानक ही मैदान पर गिर गए, दोनों के अचानक गिरने के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/WIvPAK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गिरने से पहले दोनों खिलाड़ियों ने की थी बल्लेबाजी
फील्डिंग करने से पहले दोनों महिला खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी की थी और चेडियन नेशन 33 गेंदों पर 28 रन तो वहीं आलिया एलीन 2 रन बनाकर नाबाद थी। वेस्टइंडीज की महिला टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 125 रन बनाए थे, पाकिस्तान की महिला टीम यह मैच हार गई थी।

https://twitter.com/hashtag/WIWvPAKW?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

डकवर्थ लुइस नियम के तहत वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को हराया
दरअसल, मैच का फैसला डकवर्थ लुइस नियम के तहत हुए। मैच के दौरान बारिश आई और फिर मैच को डकवर्थ लुइस नियम का सहारा लेकर खत्म करना पड़ा। पाकिस्तान की टीम ने बारिश के आने तक 8 ओवर में 6 विकेट पर 103 रन बना लिए थे। इसके बाद डरवबर्थ लुईस के तहत वेस्टइंडीज की महिला टीम 7 रन से जीतने में सफल रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो