scriptIND vs PAK मैच पर आतंकी साया, T20 World Cup 2024 के आगाज से पहले ISIS ने दी ये धमकी | terror threat on ind vs pak match isis threatens before the start of t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK मैच पर आतंकी साया, T20 World Cup 2024 के आगाज से पहले ISIS ने दी ये धमकी

T20 World Cup 2024 के तहत 9 जून को अमेरिका के न्‍यूयॉर्क में खेले जाने वाले भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच पर आतंकी साया मंडरा रहा है। ISIS ने IND vs PAK मुकाबले के दौरान आतंकी हमले की धमकी दी है।

नई दिल्लीMay 29, 2024 / 08:04 am

lokesh verma

IND vs PAK
T20 World Cup 2024 के तहत 9 जून को अमेरिका के न्‍यूयॉर्क में खेले जाने वाले भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच पर आतंकी साया मंडरा रहा है। ISIS की ओर से IND vs PAK मुकाबले के दौरान आतंकी हमले की धमकी दी है। आईएसआईएस ने एक पोस्‍टर जारी करते हुए बेहद डराने वाला संदेश भेजा है। इस धमकी के बाद खुफिया विभाग अलर्ट मोड पर आ गए हैं और अभी से न्‍यूयॉर्क में सुरक्षा व्‍यवस्‍था काफी बढ़ा दी है। बता दें कि चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्‍तान के बीच ये महामुकाबला रविवार 9 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत-पाक मैच का दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को इंतजार

T20 World Cup 2024 का आगाज 2 जून से अमेरिका और वेस्‍टइंडीज की संयुक्‍त मेजबानी में होगा। भारत अपने विश्‍व कप अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगा। इसके बाद 9 जून को पाकिस्‍तान से महामुकाबला होगा। इस मैच का भारत और पाकिस्‍तान समेत दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच आतंकी हमले की धमकी ने सभी को हिला दिया है।
यह भी पढ़ें

T20 World Cup 2024 के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये 4 टीम, 10 दिग्गजों की बड़ी भविष्यवाणी

ind vs pak match isis threatens

IND vs PAK मैच पर आतंकी साया

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के तहत भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर ISIS ने एक डरा देने वाली पोस्ट की है। इस पोस्‍ट में मैच की डेट के साथ लिखा गया है कि आप मैच का इंतजार करते हैं और हम आपका इंतजार करते हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में गन के साथ एक आतंकवादी खड़ा नजर आ रहा है। इस मैसेज से साफ समझा सकता है कि आतंकी मैच के दौरान खून-खराबा करने की धमकी दे रहे हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK मैच पर आतंकी साया, T20 World Cup 2024 के आगाज से पहले ISIS ने दी ये धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो