scriptएशेज के आगाज से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी खबर, पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे ख्वाजा और पैटिन्सन | Usman Khawaja and James Pattinson play in First Test of Ashes Series | Patrika News

एशेज के आगाज से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी खबर, पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे ख्वाजा और पैटिन्सन

locationनई दिल्लीPublished: Jul 30, 2019 07:26:57 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

एशेज सीरीज ( Ashes Seris ) का आगाज 1 अगस्त से इंग्लैंड ( England ) में हो रहा है।
इस सीरीज में पांच टेस्ट मैच खेले जाएंगे।

Usman Khawaja

लंदन। एशेज सीरीज का आगाज 1 अगस्त से इंग्लैंड में हो रहा है। पहले टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ गई है। दरअसल, कोच जस्टिन लैंगर ने एक बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन पहले टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। दोनों खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हैं और पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का एशेज सीरीज से होगा आगाज, जानिए कैसे 2 साल में मिलेगा विजेता

एक इंटरव्यू में लैंगर ने दी जानकारी

एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जस्टिन लैंगर ने कहा है, “उस्मान ख्वाजा जरूर खेलेंगे। वह फिट और तैयार हैं। वह अच्छा खेल भी रहे हैं।” लैंगर ने कहा, “वह हमारे लिए एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, टेस्ट क्रिकेट में उनका औसत 40 का है। उनकी हैमस्ट्रिंग की चोट भी ठीक हो गई है, वह अच्छी तरह से चल रहे हैं और उन्होंने सभी फिटनेस टेस्ट पास कर लिए हैं इसलिए वह खेलने के लिए तैयार हैं। वह नंबर-3 पर बल्लेबाजी करेंगे।” आपको बता दें कि उस्मान ख्वाजा ने सोमवार को फिटनेस टेस्ट भी पास कर लिया है।

एशेज के लिए चुनी गई टीम पर स्टीव वॉ और शेन वॉर्न समेत कई दिग्गजों ने उठाए सवाल

पीठ की सर्जरी से उभरे पैटिन्सन

वहीं पैटिन्सन पर बयान देते हुए जस्टिन लैंगर ने कहा, “पैटिन्सन एक शानदार गेंदबाज हैं, मुझे यकीन है कि टिम पेन उसका इस्तेमाल करने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ लेगा, उसे वापस देखकर काफी अच्छा लग रहा है, वो यह एक शानदार कहानी है। पीठ की सर्जरी के बाद इतनी मेहनत करके वापस आना। पहले टेस्ट मैच के लिए उनके चुने जाने की संभावना अधिक है।”

आपको बता दें कि एशेज सीरीज का पहला मैच एक अगस्त को इंग्लैंड के एजबेस्टन स्टेडियम, बर्मिंघम में खेला जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो