scriptज़हीर की शादी की पार्टी में विराट अनुष्का ने जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियो | virat and anushka dancing in zaheer khans wedding reception | Patrika News
क्रिकेट

ज़हीर की शादी की पार्टी में विराट अनुष्का ने जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

लेकिन हमेशा की तरह इस पार्टी की शोभा सबसे ज्यादा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने बढ़ाई।

Nov 28, 2017 / 04:57 pm

Kuldeep

virat and anushka dancing in zaheer khans wedding reception
नई दिल्ली। भारत के दिग्गज गेंदबाज ज़हीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने लम्बे प्रेम प्रसंग के बाद 23 नवम्बर को कोर्ट में शादी कर ली। ज़हीर और सागरिका की शादी का रिसेप्शन 27 नवम्बर को मुंबई के ताज महल पैलेस में रखा गया। इस ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स के बहुत सारे सेलिब्रिटी पहुंचे और सभी ने बहुत मस्ती मज़ाक किया। लेकिन हमेशा की तरह इस पार्टी की शोभा सबसे ज्यादा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने बढ़ाई। दोनों जहाँ भी जाते हैं चर्चा का विषय बन जाते हैं ऐसा ही कुछ यहाँ भी हुआ।

@amritakak @rij79 @sagarikaghatge

A post shared by Bina Kak (@kakbina) on

Sagarka zaheer reception.

A post shared by Bina Kak (@kakbina) on

Girl power @sagarikaghatge #wedding #celebration

A post shared by Bina Kak (@kakbina) on

https://twitter.com/hashtag/Virushka?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विराट बने पार्टी की शान
विराट ने पार्टी में ज़हीर और अनुष्का के साथ ठुमके लगाए। विराट-अनुष्का का ठुमके लगता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहरा भी नाचते हुए नज़र आ रहे है। विराट और अनुष्का तनु वेड्स मनु के गाने साडी गली गाने पर थिरकते नज़र आए। विराट के अलावा सचिन तेंदुलकर , राहुत द्रविड़, विरेंद्र सहवाग, सानिया मिर्जा, आशीष नेहरा , युवराज सिंह , हरभजन सिंह, अजीत अगरकर समेत कई स्पोर्ट्स पर्सन पार्टी में मौजूद थे। वहीं बॉलीवुड से सुष्मिता सेन, अरशद वारसी , बीना काक, चित्राशी रावत समेत अनेक लोग पार्टी में मौजूद थे। पार्टी में आए कलाकारों और खेल जगत से जुड़ी हस्तियों के आने से पार्टी का समां ही बदल गया एक तरफ जहाँ खेल की नामचीन हस्तिया जुड़ी थी वहीं बॉलीवुड के लोगो ने पार्टी में जैम कर रंग जमाया।

ये पहना था ज़हीर और सागरिका ने
रिसेप्शन के लिए सागरिका ने जहां फैशन डिजाइनर सव्यसाची की बनाई गोल्ड-क्रीम कलर की बनारसी लहंगा-चोली पहनी, वहीं जहीर ने सफेद चूड़ीदार के साथ डार्क ब्लू शेरवानी पहन राखी थी। बता दें सागरिका ने यश राज की शाहरुख खान अभिनीत फिल्म चक दे इंडिया में काम किया है। वहीं ज़हीर क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं और अब देश के लिए कमेंटरी और आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविलस के लिए खेलते हैं।

Home / Sports / Cricket News / ज़हीर की शादी की पार्टी में विराट अनुष्का ने जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो