scriptvirat kohli has also withdrawn his name from last three test against england | विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बाकी 3 टेस्ट से भी हुए बाहर, सामने आई ये रिपोर्ट | Patrika News

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बाकी 3 टेस्ट से भी हुए बाहर, सामने आई ये रिपोर्ट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2024 10:40:41 am

Submitted by:

lokesh verma

IND vs ENG Test Series: विराट कोहली ने इंग्‍लैंड के खिलाफ बाकी 3 टेस्ट मैचों से भी अपना नाम वापस ले लिया है। इसकी जानकारी उन्‍होंने बीसीसीआई को दे दी है।

virat_kohli.jpg
IND vs ENG Test Series: भारत और इंग्‍लैंड के बीच जारी पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा टेस्‍ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। उम्‍मीद है कि आज 10 फरवरी को बीसीसीआई के चयनकर्ता आखिरी तीन टेस्‍ट के लिए भारतीय टीम स्‍क्‍वॉड का ऐलान कर सकते हैं। लेकिन, इससे पहले भारतीय खेमे से बुरी खबर सामने आ रही है। स्‍टार बल्‍लेबाजी विराट कोहली ने इंग्‍लैंड के खिलाफ बाकी 3 टेस्ट मैचों से भी अपना नाम वापस ले लिया है। अपनी अनउपलब्धता के बारे में उन्‍होंने बीसीसीआई को सूचना दे दी है।

दरअसल, इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली ने इंग्‍लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्‍ट को लेकर शुक्रवार को ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को अपनी अनउपलब्धता के बारे में बता दिया था। भारत चयनकर्ताओं ने शुक्रवार को राजकोट, रांची और धर्मशाला टेस्ट के लिए टीम स्‍क्‍वॉड तय करने के लिए ऑनलाइन बैठक की थी।

निजी कारणों के चलते पहले दो टेस्‍ट से वापस लिया था नाम

विराट कोहली ने इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम प्रबंधन से निजी कारणों के चलते पहले 2 टेस्ट से अपना नाम वापस लेने की बात कही थी। इसके बाद बीसीसीआई ने भी आधिकारिक बयान जारी कर बताया था कि बोर्ड उनके निर्णय का सम्मान करता है। कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए ब्रेक मांगा है।

यह भी पढ़ें

U19 World Cup के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कभी नहीं हारा भारत



आज हो सकता है टीम का ऐलान

उम्‍मीद जताई जा रही है कि बीसीसीआई के चयनकर्ता आज 10 फरवरी को इंग्‍लैंड के खिलाफ बाकी तीन टेस्‍ट के लिए टीम स्‍क्‍वॉड का ऐलान कर सकते हैं। टीम की घोषणा में देरी भी इसी वजह से हुई है, क्‍योंकि चयनकर्ता कोहली से संपर्क नहीं साध पा रहे थे। आज देखने वाली बात ये होगी कि किसका पत्‍ता कटेगा और किसको एंट्री मिलेगी।

यह भी पढ़ें

धोनी ने लीडरशिप को लेकर दिया सफलता का अचूक गुरुमंत्र, आपके भी आएगा काम

ट्रेंडिंग वीडियो