scriptVamika की फोटो वायरल होने पर बोले विराट कोहली-‘हमें नहीं पता था कैमरा हमारी ओर है’ | Patrika News
क्रिकेट

Vamika की फोटो वायरल होने पर बोले विराट कोहली-‘हमें नहीं पता था कैमरा हमारी ओर है’

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे के दौरान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा नन्ही वामिका के साथ मैच देखने आई थीं। विराट कोहली की क्यूट बेटी की तस्वीर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसपर अब खुद विराट कोहली ने रिएक्ट किया है।

Jan 24, 2022 / 11:35 am

Prabhat sharma

Virat Kohli on his Daughter Vamika Face Revealed

Vamika Face Revealed

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन के मैदान पर तीसरे वनडे मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की नन्ही बेटी वामिका (Vamika) अनुष्का शर्मा संग उन्हें चीयर करते हुए नजर आई थीं। विराट कोहली ने जैसे ही अर्धशतक लगाया वैसे ही स्टेंड की ओर अपनी बेटी वमिका के लिए खास अंदाज में सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए थे। इस दौरान कैमरामैन ने विराट कोहली की नन्ही परी की तस्वीर और वीडियो को कैमरे में कैद कर लिया जो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वमिका कोहली की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रही। इस बीच विराट कोहली ने वमिका की तस्वीर वायरल हो जाने पर रिएक्शन दिया है। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लोगों से वमिका की तस्वीर ना खींचने की अपील की है।
विराट कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘हैलो साथियों, हमें पता चला कि हमारी बेटी की तस्वीर कल मैच के दौरान कैप्चर की गई और उसे भारी मात्रा में शेयर भी किया गया। हम आप सब लोगों को यह बताना चाहते हैं कि उस वक्त हमें बिल्कुल भी पता नहीं था कि कैमरा हमारी ओर है। हमारी प्रार्थना आप सभी लोगों से वही है जो हमनें पहले की थी। हम इस बात की काफी सराहना करेंगे अगर वमिका की तस्वीर ना खींची जाए और ना ही उसे पब्लिश किया जाए। धन्यवाद।’
बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बच्चे की गोपनीयता को लेकर बहुत चिंतित हैं। इससे पहले भी वामिका के जन्म के समय विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लोगों से अपील की थी कि वामिका की तस्वीर या फिर वीडियो को ना क्लिक किया जाए।
यह भी पढ़ें

शोएब अख्तर बोले- ‘विराट कोहली की जगह होता तो शादी नहीं करता

virat.jpg

वहीं दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए जाते वक्त भी उन्हें टीम बस से उतरकर कैमरामैन से कहा था कि वमिका की तस्वीरें न खींची जाए। मालूम हो कि वामिका ने अपना पहला जन्मदिन साउथ अफ्रीका में ही टीम इंडिया के साथ सेलिब्रेट किया था। बायो बबल में खास अंदाज में वामिका का बर्थडे सेलिब्रेटशन हुआ था।
यह भी पढ़ें

‘विराट कोहली 50-60 टेस्ट जीतता तो बहुत लोग ये हजम नहीं कर पाते’

Home / Sports / Cricket News / Vamika की फोटो वायरल होने पर बोले विराट कोहली-‘हमें नहीं पता था कैमरा हमारी ओर है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो