scriptअबे खाने दे ना… जब विराट कोहली ने ऑर्डर किए सैंडविच, पिज्जा, आलू चाट और बर्फी | virat kohli ordering sandwich pizza aloo chaat barfi and then faf reminded him about diet | Patrika News
क्रिकेट

अबे खाने दे ना… जब विराट कोहली ने ऑर्डर किए सैंडविच, पिज्जा, आलू चाट और बर्फी

आईपीएल 2024 के बीच विराट कोहली एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोहली पिज्जा, आलू चाट और बर्फी का ऑर्डर देते नजर आ रहे हैं। वहीं, फाफा डू प्‍लेसिस और मोहम्‍मद सिराज उन्हें उनकी डाइट याद दिला रहे हैं।

Apr 13, 2024 / 01:15 pm

lokesh verma

virat_kohli.jpg
आईपीएल 2024 में हर बार की तरह इस बार भी रॉयल चैलेंजर्स का बुरा हाल है। भले ही पॉइंट्स टेबल में आरसीबी 6 में से 5 मैच हारकर आखिरी स्‍थान पर है, लेकिन विराट कोहली बल्‍लेबाजों में टॉप पर हैं। उन्‍होंने शुरुआत से ही आरेंज कैप पर कब्‍जा किया हुआ है। 35 वर्ष की उम्र में भी वह पूरी तरह फिट हैं और युवाओं के रोल मॉडल भी हैं। फैंस के मन अक्‍सर उनकी डाइट को जानने की जिज्ञासा रहती है। लेकिन, ये भी किसी से छिपा नहीं हैं कि वह बड़े फूड लवर भी हैं। इसी से जुड़ा उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, हाल ही में हेल्‍थ हेल्‍थ कॉन्शियस विराट कोहली के अंदर का फूड लवर खुलकर सामने आया। एक वीडियो में विराट कोहली डाइट को भूल सैंडविच, पिज्जा, आलू चाट और बर्फी ऑर्डर करते दिए रहे हैं। ये वीडियो जियो के एक एड शूट का है, जिसमें कोहली के साथ फाफ डु प्लेसी और मोहम्मद सिराज भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

राजस्थान और पंजाब किंग्स में दो बड़े बदलाव तय! कुछ ऐसी होंगी दोनों की प्लेइंग 11



अबे क्या डाइट, खाने दे ना…

इस वीडियो में विराट कोहली फोन पर खाने का ऑर्डर देते हुए कह रहे हैं सैंडविच, पिज्जा, फिर आलू चाट और फिर बर्फी, हां तू चालू रख मैं आता हूं। कोहली के ऑर्डर पर फाफ डू प्लेसिस और मोहम्‍मद सिराज उन्‍हें उनका डाइट प्लान याद दिलाते हैं। इस पर कोहली कहते हैं कि अबे क्या डाइट, खाने दे ना मेरे को।

https://twitter.com/mufaddal_vohra/status/1779003469132865598?ref_src=twsrc%5Etfw

ऑरेंज कैप पर कोहली का कब्‍जा

बता दें कि आईपीएल का ये सीजन भले ही आरसीबी के लिए अब तक अच्‍छा नहीं रहा है, लेकिन विराट कोहली के लिए लाजवाब रहा है। विराट ने अभी तक 6 मैचों की 6 पारियां में 79.75 के औसत और 141.75 के स्‍ट्राइक रेट से 319 रन बनाए हैं, जिसमें उनके बल्‍ले से एक शतक भी निकला है। ऑरेंज कैप कोहली का ही कब्‍जा है।

यह भी पढ़ें

PBKS vs RR: चंडीगढ़ में आज बल्ले से बरसेंगे रन या लगेगी विकेटों की झड़ी, पढ़ें पिच रिपोर्ट

Hindi News/ Sports / Cricket News / अबे खाने दे ना… जब विराट कोहली ने ऑर्डर किए सैंडविच, पिज्जा, आलू चाट और बर्फी

ट्रेंडिंग वीडियो