scriptVirat Kohli turns Kishore Kumar’s old bungalow into restaurant | किशोर कुमार के पुराने बंगले को विराट कोहली ने दिया नया रूप, खोला शानदार रेस्टोरेंट | Patrika News

किशोर कुमार के पुराने बंगले को विराट कोहली ने दिया नया रूप, खोला शानदार रेस्टोरेंट

locationनई दिल्लीPublished: Oct 06, 2022 09:38:33 am

Submitted by:

Siddharth Rai

विराट कोहली ने फैंस को एक वीडियो के माध्यम से अपने इस लैविश रेस्टोरेंट की एक झलक दी। किशोर के इस बंगले का नाम 'गौरी कुंज' था जो अब 'वन8 कम्यून' के नाम से जाना जाएगा। कोहली ने पिछले महीने इस बंगले को 5 साल के लिए किराए पर लिया था और देखते ही देखते गौरी कुंज एक फैंसी रेस्तरां में तब्दील कर दिया।

virat.png
विराट कोहली ने पिछले महीने इस बंगले को 5 साल के लिए किराए पर लिया था।

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं। विराट एक बेहतरीन क्रिकेटर होने के अलावा शानदार बिज़नसमेन भी हैं। उनके कपड़ों के ब्रांड 'रॉन' और 'वन8' से हर कोई वाकिफ है। इसके अलावा उनका रेस्टो-बार 'वन8 कम्यून' देश के कई शहरों में है। दिल्ली के एरोसिटी में 'नुएवा' नाम का उनका रेस्टोरेंट काफी फेमस है। अब विराट ने महान बॉलीवुड गायक किशोर कुमार के पुराने बंगले को एक बेहतरीन रेस्टोरेंट में तब्दील कर दिया है। उन्होंने अपने फेमस रेस्टो-बार 'वन8 कम्यून' का एक आउटलेट किशोर दा के बंगले में खोल दिया है।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.