scriptवीरेंद्र सहवाग ने दिया जवाब, बताया-इंग्लिश या हिंदी किस कमेंटेटर को मिलता है ज्यादा पैसा | Patrika News
क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने दिया जवाब, बताया-इंग्लिश या हिंदी किस कमेंटेटर को मिलता है ज्यादा पैसा

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फेमस शो पर बेबाकी से अपनी बात रखी वहीं इस दौरान सहवाग ने एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि इंग्लिश या हिंदी किस कमेंटेटर को ज्यादा पैसा मिलते हैं।

Jan 15, 2022 / 01:25 pm

Prabhat sharma

virender_sehwag_reveals_many_secrets_on_the_kapil_sharma_show.jpg

Virender Sehwag

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं।वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से जुड़े सभी मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं और सच बोलने से बिल्कुल भी नहीं कतराते। वीरेंद्र सहवाग की इसी बेबाकी का नजारा सोनी टीवी के फेमस शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) के दौरान देखने को मिला। कुछ वक्त पहले वीरेंद्र सहवाग अपने दोस्त और पूर्व साथी खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर पहुंचे थे। इस शो के दौरान कपिल शर्मा ने वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ से क्रिकेट से जुड़े कई सवाल पूछे। इन्हीं सवालों में वीरेंद्र सहवाग के लिए एक सवाल था-इंग्लिश या हिंदी किस कमेंटेटर को पैसे ज्यादा मिलते हैं?
इस सवाल के जवाब में वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ‘सच बताऊं हिंदी के व्यूवर्स बुहत ज्यादा हैं और हिंदी के कमेंटेटर की ज्यादा इज्जत है इंग्लिश से। जितने इंग्लिश के कमेंटेटर बैठे होते हैं उनसे ज्यादा पैसा अकेला वीरेंद्र सहवाग लेकर जाता है हिंदी में कमेंट्री करके।’ वीरेंद्र सहवाग की इस बात को सुनकर कपिल शर्मा समेत शो पर मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगते हैं।
यह भी पढ़ें

3 कारण जो बताते हैं कि धोनी का पहला प्यार है इंडियन आर्मी

वहीं मोहम्मद कैफ कहते हैं, ‘कमेंट्री करना सबसे आसान काम होत है क्योंकि एक होते हैं कमेंटेटर जो क्रिकेट की बात करते हैं और एक दूसरे तरह के कमेंटेटर होते हैं जो क्रिकेट की बातों को छोड़कर ये बताते हैं कि आज ब्रेकफास्ट में मैंने ये खाया, इस बॉलीवुड की मूवी में इस एक्टर ने बड़ी अच्छी एक्टिंग की थी।’

Home / Sports / Cricket News / वीरेंद्र सहवाग ने दिया जवाब, बताया-इंग्लिश या हिंदी किस कमेंटेटर को मिलता है ज्यादा पैसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो