IPL 2020: सहवाग के निशाने पर आए धोनी, चेन्नई के बल्लेबाजों को लगाई जोरदार लताड़

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (virendra sehwag) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा है कि कुछ बल्लेबाज टीम में खेलना सरकारी नौकरी के समान समझते हैं...

By: भूप सिंह

Published: 09 Oct 2020, 04:52 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (virendra sehwag) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाजों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा है कि कुछ बल्लेबाज टीम में खेलना सरकारी नौकरी के समान समझते हैं। आईपीएल-13 (IPL-13) में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई (Chennai) अच्छी फॉर्म में नहीं है। छह मैचों में से उसे सिर्फ दो में जीत मिली है। पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई को 10 रनों से हरा दिया था।

RR vs DC Match Prediction: इन दो खिलाड़ियों का चला बल्ला, तो यह टीम जीतेगी आज का मैच!

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शेन वाटसन और अंबाती रायडू जब तक क्रीज पर थे चेन्नई जीतती दिख रही थी, लेकिन जैसे ही यह दोनों आउट हुए टीम बिखर गई। सहवाग ने कहा, इस लक्ष्य को हासिल किया जाना चाहिए था। लेकिन केदार जाधव और रवींद्र जडेजा ने जो खाली गेंदें खेलीं उसने काम खराब कर दिया।

RR vs DC Match Preview : हाई स्कोरिंग होगा मैच, दिल्ली कैपिटल्स की राह आसान नहीं

उन्होंने कहा, मेरे विचार में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज टीम को सरकारी नौकरी की तरह देखते हैं। उन्हें पता है कि वो प्रदर्शन करें या नहीं उनकी सैलरी आती रहेगी। चेन्नई की टीम अंकतालिका में इस समय छठे स्थान पर है। शनिवार को अपने अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा।

ipl 2020
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned