scriptवीवीएस लक्ष्मण ने क्रुणाल पांड्या को बताया चतुर खिलाड़ी, वनडे टीम में शामिल करने की वकालत की | VVS Laxman told Krunal Pandya is a clever player | Patrika News

वीवीएस लक्ष्मण ने क्रुणाल पांड्या को बताया चतुर खिलाड़ी, वनडे टीम में शामिल करने की वकालत की

locationनई दिल्लीPublished: Aug 09, 2019 01:45:52 am

Submitted by:

Mazkoor

VVS Laxman ने भारतीय क्रिकेट के ढांचे की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी मजबूत है और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर तैयार हो रहे हैं।

VVS Laxman

नई दिल्ली : वेरी वेरी स्पेशल नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ( VVS Laxman ) का मानना है कि अब समय आ गया है कि बड़ौदा के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ( Krunal Pandya ) को भी वनडे टीम में शामिल किया जाए।

बताया चतुर खिलाड़ी

वीवीएस लक्ष्मण ने एक अखबार को लिखे अपने कॉलम में बताया कि पांड्या बंधुओं (हार्दिक और क्रुणाल) में बड़े पांड्या चतुर हैं। बता दें कि क्रुणाल पांड्या टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाजी हरफनमौला हार्दिक पांड्या के बड़े भाई हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने दम पर सोचने की काबिलियत रखते हैं। उनके जैसे सेंसिबल क्रिकेटर को वह टीम इंडिया के वनडे टीम में देखना पसंद करेंगे।

शाकिब अल हसन को लेकर बीपीएल की फ्रेंचाइजी टीम और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड में रार

नंबर छह पर बल्लेबाजी की वकालत की

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि उन्हें न सिर्फ एकदिवसीय टीम में शामिल किया जाए, बल्कि उनसे नंबर-6 पर बल्लेबाजी करवाई जाए। वह अच्छी बल्लेबाजी करने की काबिलियत रखते हैं। इसके अलावा वह पूरे 10 ओवर की गेंदबाजी भी कर सकते हैं।

ऋषभ पंत ने बताई अपनी समस्या, रन नहीं बना पाने के बाद हो जाती है टेंशन

खिलाड़ियों को तैयार करने का सिस्टम अच्छा

इतना ही नहीं दाएं हाथ के इस पूर्व बल्लेबाज ने यह भ्ज्ञी कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में संपन्न हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज युवा खिलाड़ी नवदीप सैनी, क्रुणाल पांड्या और दीपक चाहर के नाम रहा, जो यह बताता है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर के लिए खिलाड़ियों को तैयार करने का भारत का सिस्टम कितना शानदार है। सबसे अच्छी बात यह है कि इन सभी युवा खिलाड़ियों को अपने ऊपर पूरा भरोसा है। सैनी एक्सप्रेस गेंदबाज हैं और वह इसी तरह से गेंदबाजी करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि युवा प्रतिभाओं के सामने आने से भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार जैसे नियमित खेलने वाले खिलाड़ियों पर से बोझ कम होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो