scriptक्रिकेट वर्ल्ड कपः पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने दी साउथ अफ्रीका को चेतावनी | Wahab Riaz warns South Africa before Cricket World Cup match | Patrika News

क्रिकेट वर्ल्ड कपः पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने दी साउथ अफ्रीका को चेतावनी

Published: Jun 22, 2019 04:52:25 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

Wahab Riaz ने कहा साउथ अफ्रीका के खिलाफ पूरी ताकत के साथ उतरेंगे
हमनें जो गलतियां की हैं उसे सरेआम स्वीकार करते हैं- वहाब रियाज

Wahab Riaz

लंदन। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप ( Cricket World Cup ) में पाकिस्तान क्रिकेट टीम लगातार संघर्ष कर रही है। खराब प्रदर्शन के कारण ही टीम लगातार आलोचकों के निशाने पर है। अब टीम अपनी लाज बचाने के लिए आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी।

क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( Pakistan cricket team ) का अगला मुकाबला रविवार 23 जून को साउथ अफ्रीका से लॉर्ड्स के मैदान पर होगा। पाक टीम के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ( Wahab Riaz ) ने साउथ अफ्रीका टीम को खुलेआम चुनौती दे दी है।

ENG vs SL: श्रीलंका ने इंग्लैंड को दिखाया आईना, कांटे के मुकाबले में 20 रनों से हराया

वहाब ने कहा कि उनकी टीम अपनी पिछली गलतियों से सबक लेकर आईसीसी विश्व कप में वापसी के लिए तैयार है। मैच की पू्र्व संध्या पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में रियाज ने कहा कि उनकी टीम ने उन समस्याओं के बारे में चर्चा की है, जिनका सामना उसने अभी तक के सफर में किया है।

वहाब रियाज ने कहा, “अच्छी टीमें वो होती हैं, जो अपनी गलितयों को सरेआम स्वीकार करती हैं और हमने ऐसा किया है। हम इन गलतियों की भरपाई करेंगे और इसके लिए हम पूरी तरह तैयार हैं।”

Cricket World Cup में इंग्लैंड के दूसरे सबसे कामयाब गेंदबाज बने जोफ्रा आर्चर

रियाज ने कहा कि उनकी टीम ने खुद को फिर से ऊंचा उठाने की तैयारी कर ली है। बकौल रियाज, “हमें खुद को फिर से ऊंचा उठाना है। हम एक-दूसरे की ताकत हैं और हम 15 के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। पाकिस्तानी खिलाड़ी दबाव में अच्छा खेलते हैं और हम आगे के मैच जीतते हुए सेमीफाइनल और फाइनल तक का सफर तय करेंगे।”

रियाज ने कहा कि नई गेंद के साथ विकेट न चटका पाना पाकिस्तान की असल समस्या रही है। अब उनकी टीम बाकी बचे मैचों में इस समस्या को दूर करने के लिए तैयार है।

ट्रेंडिंग वीडियो