scriptविश्व कप फाइनल का देखने का गजब का जुगाड़, हेलीकॉप्टर उड़ाकर देखेंगे मैच, टिकट भी बेच रहे! | world cup final 2023 ticket helicopter cricket match India Australia | Patrika News
क्रिकेट

विश्व कप फाइनल का देखने का गजब का जुगाड़, हेलीकॉप्टर उड़ाकर देखेंगे मैच, टिकट भी बेच रहे!

एक शख्स ने हेलीकॉप्टर यात्रा के माध्यम से आईसीसी विश्व कप 2023 देखने की बात कही है। अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Nov 18, 2023 / 05:04 pm

Janardan Pandey

worldcup_final.png

विश्व कप 2023 का फाइनल देखने का जुगाड़ लोगों ने करना शुरू कर दिया है। कोई अपने आसपास प्रोजेक्टर लगाने की सोच रहा है तो कोई पर्दा लगवाने की ताक में है। लेकिन नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में मैच देखनी की दीवानगी और बढ़ती जा रही है। इस दीवानगी का आलम ये है कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने के लिए एक शख्स ने बेहद नायाब नुस्‍खा बताया है।

उसने अपनी बात ट्विटर पर लिखै है। आयुष प्रणव नाम के हैंडल से ये कहा है कि टिकट की कमी और होटल की ज्यादा कीमतों के चलते उन्हें ये आइडिया आया।

आयुष के अनुसार वो रविवार को हेलीकॉप्टर उड़ाकर स्टेडियम में मैच देखेगा। यही नहीं अगर कोई उसकी इस यात्रा में आना चाहे तो वो उसका भी स्वागत करेगा। ट्वीट के अरनुसार उनका हेलीकॉप्टर शनिवार को बेंगलुरु हवाईअड्डे से रवाना होगा। वह मैच के दौरान उसे अहमदाबाद में उड़ाएंगे, वहां नाश्ता करेंगे, मैच देखेंगे, फिर घर लौटेंगे।

reactionn.jpg

हालांकि, कहानी का ट्विस्ट उस आखिरी बयान में था, “DM करें अगर रुचि है, हेलीकॉप्टर और टिकट वाले के साथ प्राथमिकता है, अन्यथा हम नहीं जा सकते।”

उनके इस मजेदार ट्वीट को देखकर दूसरे यूजर्स की हंसनी छूट जा रही है। ज्यादातर कमेंट उसमें फनी अंदाज के ही हैं। लोगों को यह ट्वीट और आइडिया खूब पसंद आ रहा है।

लोगों ने किया इस तरह रिएक्ट-

reactionn1.jpg
reactionn2.jpg

इन सभी ट्वीट्स को लेकर सोशल मीडिया पर हास्य का माहौल देखने को मिल रहा है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / विश्व कप फाइनल का देखने का गजब का जुगाड़, हेलीकॉप्टर उड़ाकर देखेंगे मैच, टिकट भी बेच रहे!

ट्रेंडिंग वीडियो