scriptZainab Abbas से आंखें नहीं मिला पा रहे थे मोहम्मद रिज़वान, महिला ने किया विकेटकीपर का सम्मान | Patrika News

Zainab Abbas से आंखें नहीं मिला पा रहे थे मोहम्मद रिज़वान, महिला ने किया विकेटकीपर का सम्मान

Published: Jan 20, 2022 01:53:00 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

PCB द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान (Mohammad Rizwan) ने शिरकत की थी। इस दौरान जानी मानी महिला पत्रकार ज़ैनब अब्बास (Zainab Abbas) ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

Zainab Abbas made Mohammad Rizwan comfortable during interview

Zainab Abbas and Mohammad Rizwan

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान ने बहुत ही कम समय में अपना नाम बनाया है।Mohammad Rizwan आज पाकिस्तान के ही नहीं बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट के चमकते हुए सितारे हैं। मोहम्मद रिज़वान अपने अदब और शर्मीले स्वभाव के लिए भी फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कुछ दिनों पहले खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत की सराहना के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया था जिसमें मोहम्मद रिज़वान ने भी शिरकत की थी। इस शो को पाकिस्तान की जानी मानी महिला पत्रकार Zainab Abbas होस्ट कर रही थीं। मोहम्मद रिज़वान और ज़ैनब अब्बास से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग ज़ैनब अब्बास की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
दरअसल हुआ यूं कि, ज़ैनब अब्बास जब मोहम्मद रिज़वान से सवाल पूछ रही थीं तब वह थोड़े असहज हो रहे थे। मोहम्मद रिज़वान महिला पत्रकार से आंखें नहीं मिला पा रहे थे जिसको कुछ ही सेकंड मे उन्होंने भांप लिया और मोहम्मद रिज़वान को सहज करने के लिए उनकी आंखों के सामने से हटकर उनके पीछे चली गईं। इसके बाद ज़ैनब अब्बास ने मोहम्मद रिज़वान से सारे सवाल उनकी आंखों के सामने से हटकर उनकी बैक साइड से ही पूछे।
ज़ैनब अब्बास की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘PCB के इस शो के दौरान ज़ैनब अब्बास ने महसूस किया कि रिज़वान उनके सामने सहज नहीं थे, इसलिए उन्होंने पीछे से अपना इंटरव्यू करने का फैसला किया। ये एक सच्चे पेशेवर की पहचान है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ मोहम्मद रिजवान का सम्मान करने के लिए ज़ैनब अब्बास की सराहना करना चाहता हूं। जब उसने देखा कि रिजवान उसकी ओर ना देखने की कोशिश कर रहा है, तो वो कुर्सी के पीछे चली गई ताकि उसे असहज महसूस न हो।’
यह भी पढ़ें

विराट कोहली बोले-‘जब पापा की मौत हुई, तब मेरी आंखों में आंसू नहीं थे’

https://youtu.be/hKEivvgCa7Q
बता दें कि 29 साल के मोहम्मद रिज़वान ने अब तक पाकिस्तान के लिए 19 टेस्ट, 41 वनडे और 55 टी-20 मैच खेले हैं। टी-20 क्रिकेट में उन्होंने 51.22 की शानदार औसत के साथ 1639 रन बनाए हैं। वहीं वनडे और टेस्ट क्रिकेट में भी इस बल्लेबाज ने अपने बल्ले का जौहर दिखाया है।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली से जो बात हुई वो अपने भाई तक को नहीं बताई- मोहम्मद रिज़वान

https://twitter.com/Ammar_AliKhan/status/1483080991648489476?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ZAbbasOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो